कौड़ीराम मार्ग में काश इस बोर्ड के ला दे गोरखपुर पुलिस अच्छे दिन

*क्या!गोरखपुर पुलिस के पास नहीँ है इस बोर्ड का बजट?, देखते हैं कब आएंगे इसके अच्छे दिन*

पुलिस विभाग है यहाँ सक्रिय,पर इसको भी सुधार दीजिये साहब

उत्तर प्रदेश में आज एक नए मुकाम हासिल करने की ओर गोरखपुर बढ़ रहा है, मुख्यमंत्री जी के जिले की वजह से और तेज़ तर्रार ,युवा IG जोन गोरखपुर के कारण पुलिसिया व्यवस्था भी बेहद दुरुस्त हो रही है ।।
परंतु गोरखपुर जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूरी पर स्थित कौड़ीराम मार्ग पर पुलिस प्रशासन की मेहरबानी क्यों नहीं हो रही है यह समझ से परे है,SPRA गोरखपुर द्वारा इस जगह को गोद लिया गया है जिसके तहत चौकी इंचार्ज तथा कल क्षेत्राधिकारी के द्वारा जाम की समस्या से निजात दिलाने का प्रयास किया गया निरंतर प्रयास के कारण जाम से कुछ हद तक मुक्ति कौड़ीराम वासियों को प्राप्त हुई है ।।।।

यह एक सराहनीय कदम है पुलिस प्रशासन के द्वारा जो कई सालों से नही हुआ उस भीषण समस्या का निदान कुछ हद तक हो गया , और जो समस्याएं रह गई है वह कहीं ना कहीं लोगों के नैतिक जिम्मेदारी के अभाव में रह रही हैं।।।
परंतु धरातलीय गंभीरता को देखा जाए तो इस मार्ग पर लगे एक बोर्ड को किसी वाहन चालक ने ठोकर मार दी और यह अपनी पुरानी स्थिति से हटकर अजीबो-गरीब मुद्रा में आ गया और विडंबना यह है कि पुलिस प्रशासन के पास इसका बजट नहीं है कि इसे ठीक कराया जा सके।।।।

क्योंकि इसको लेकर तमाम स्थानीय निवासियों तथा संस्थाओं द्वारा कहा दुरुस्त करने के लिए कहा जा चुका है परंतु हो सकता है शायद बजट की कमी के कारण इस टेढ़े-मेढ़े बोर्ड के अच्छे दिन नहीं आ पा रहे हैं।।।