बिहार के वैशाली में अपराधियों ने पेट्रोल पंप से साढ़े तीन लाख रुपये लुटे।

31

महुआ-पातेपुर मुख्यमार्ग पर रविवार की देर रात अपराधियों ने एकबार फिर एक पेट्रोल पंप को निशाना बनाया। महुआ थाना क्षेत्र के तरौरा गांव में पेट्रोल पंप से साढ़े तीन लाख रुपए लूट ले गए। लूटे गए रुपयों में सवा लाख नोट थे जाकि ढाई लाख के सिक्के रखे हुए थे। अपराधी ने सिक्कों से भरे थैले को भी लेकर भाग गए। घटना को दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने अंजाम दिया है। भागते समय उन्होंने पेट्रोल पंप कर्मचारी और नोजल मैन का मोबाइल भी लेते गए। 
देसरी के रहने वाले सतीश चौधरी का महुआ-पातेपुर मार्ग पर मां जगदम्बा किसान सेवा केंद्र के नाम से पेट्रोल पंप है। रात के करीब नौ बजे के आसपास नोजल मैन रौशन कुमार तेल भर रहा था और काउंटर पर कर्मचारी अर्जुन कुमार दिनभर का हिसाब मिला रहा था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार अपराधी आ धमके और असलहे केाल पर नोजल मैन को कजे में ले लिया। 
नोजलमैन को दो लोग लेकर काउंटर में गए और दिनभर का कैश समेट लिया। चलते-चलते अपराधियों ने सिक्कों से भरे करीब ढाई लाख रुपए के सिक्कों को भी उठाकर लाए और पंप पर खड़े ऑटो पर लाद दिया। इसके बाद ऑटो चालक की पिटाई के बाद ऑटो भी लूट ले गए। ऑटो महुआ थाने के चौकीदार का है। 
 सूचना के बाद  रात करीब 10:30 बजे एसपी राकेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और पेट्रोल पंप कर्मियों से पूछताछ की। यहां पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। पुलिस अधीक्षक ने वहां उपस्थित लोगों को आश्वस्त किया की लूट के रुपयों के साथ अपराधियों को जल्द की पकड़ लिया जाएगा।