मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की इस बड़े एक्टर के साथ बॉलीवुड में इंट्री….

1072

पिछले दिनों रिलायंस और जियो की बोर्ड मीटिंग में अपनी दमदार उपस्थिति दर्शाने वालीं भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं। ईशा ने अपनी इंट्री के लिए बॉलीवुड के दमदार हीरो का चयन किया जिनके सितारे आजकल बुलंदी पर है। सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार वो बहुत दिन से बॉलीवुड में इंट्री के बारे में सोच रही थी लेकिन कोई दमदार प्रोजेक्ट नहीं होने के बजह से वे इस पर हाँ नहीं बोल रही थी। आपको बता दें की ईशा ने जिस फिल्म में काम करने के लिए हाँ बोली है उस फिल्म का नाम भी तय हो गया है और तेजी से उस पर काम भी हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म का नाम है ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ और इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहें है करण जौहर। इस फिल्म में हीरो के लिए बॉलीवुड में ख़िलाड़ी के नाम से प्रसिद्ध अक्षय कुमार को साइन किया गया है जो मुकेश अम्बानी की बेटी के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को करण जौहर सलमान खान के साथ प्रोड्यूस  करने वाले थे लेकिन किसी कारणवश सलमान खान ने मना कर दिया जिसके बाद से ही करण को किसी की तलाश थी और आखिरकार इन्होने मुकेश अम्बानी की बेटी को इसके लिए राजी कर लिया।

आपको बता दें की 29 अगस्त को अक्षय कुमार के घर पर ही करण और ईशा अम्बानी ने एक फाइनल मीटिंग रखी जिसमें फिल्म को लेकर तमाम तरह के मुद्दों पर सहमति बनी। फिल्म “बैटल ऑफ सारागढ़ी” के बारे में बात की जाय तो ये इतिहास से जुडी एक फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में है। इस फिल्म को बनाने का मुख्य उद्देश्य ये है की सारागढ़ी के किले को फतेह करने की कहानी को लोगों तक पहुँचाया जा सके। आपको बता दें की इसी विषय पर राजकुमार संतोषी और अजय देवगन भी फिल्म बना रहे हैं।


सारागढ़ी युद्ध के बारे में आपको बता दें की ये विश्व इतिहास एक प्रमुख घटना है जिसमें 21 सिक्ख सैनिक ने सारागढ़ी किले को बचाने के लिए पठानों से अंतिम सांस तक लड़ाई लड़ी थी। ये जंग 12 सितम्बर 1897  को लड़ी गयी थी। 12 सितम्बर 1897 को सिखलैंड की धरती पर हुआ यह युद्ध दुनिया की पांच महानतम लडाइयों में शामिल है।