नौकरी दिलाने के नाम पर युवती के साथ बलात्कार, आरोपी फरार

113


नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवती को झारखंड से दिल्ली लेकर आये एक प्लेसमेंट एजेंसी संचालक के खिलाफ उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. नगर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-24 निवासी एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि मोरना गांव में 11 सितंबर की रात को विजय नामक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया.

सिंह ने बताया कि विजय एक प्लेसमेंट एजेंसी चलाता है. वह झारखंड से युवतियों को लाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में घरेलू सहायिका के रूप में नौकरी दिलाता है. उन्होंने बताया कि विजय, युवती को झारखंड से लेकर आया था और उसे दिल्ली के आनंद विहार के एक घर में नौकरी पर रखवाया था. 

10 सितंबर को आदिवासी लोगों का कोई त्यौहार था. दिल्ली में इस त्यौहार का आयोजन हुआ था. वहां से त्यौहार मनाकर युवती अपनी अन्य सहेलियों के साथ मोरना स्थित प्लेसमेंट एजेंसी के ऑफिस में आयी. वहां पर विजय ने उसके साथ बलात्कार किया.आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

वहीं एक अन्य घटना में थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-78 निवासी एक इंजीनियर युवती के साथ उसके प्रेमी ने शादी का झांसा देकर बलात्कार किया. अधीक्षक ने बताया कि युवती ने शिकायत दर्ज करायी है कि एचसीएल कंपनी में कार्यरत विकास नामक इंजीनियर ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया. युवती का आरोप है कि वह इस बीच गर्भवती हो गयी. विकास ने उसका गर्भपात करा दिया.