क्या कहती है आज आपकी राशि,कैसा होगा आज आपका दिन…

29

6 सितंबर 2017
मेष (Aries): सामाजिक प्रसंगों में सगे-संबंधियों और मित्रों के साथ आपका समय खूब आनंदपूर्वक बीतेगा। मित्रों के पीछे धनखर्च होगा और उनके द्वारा लाभ भी होगा।
वृषभ (Taurus): गणेशजी बताते हैं कि नए कार्यों का आयोजन करने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए अनुकूल दिन है। नौकरी और व्यवसाय में लाभदायक परिणाम मिलेगा।
मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि प्रतिकूल संयोगों के बनने से आपके कार्य में विलंब होगा। शरीर में स्फूर्ति और मन में उत्साह का अभाव रहेगा। पेट के रोग सताएंगे।
कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि मन का नकारात्मक व्यवहार आपको हताश करेगा। बाहर का खाने-पीने के कारण स्वास्थ्य खराब होगा। क्रोध को नियंत्रण में रखना पड़ेगा।
सिंह (Leo): पति-पत्नी के बीच मामूली कारणों से खटराग उत्पन्न होने से मनमुटाव होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य के बारे में चिंता रहेगी। सांसारिक विषयों के बारे में उदासीन रहेंगे।
कन्या (Virgo): शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा। घर में सुख-शांति का माहौल रहने से प्रसन्नता का अनुभव होगा। आर्थिक लाभ और काम में सफलता मिलेगी।
तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि आज आप कल्पना और सृजनशक्ति का उत्तम उपयोग कर सकेंगे। संतानों की प्रगति होगी। प्रिय व्यक्ति के साथ की मुलाकात रोमांचक रहेगी।
वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन आप शारीरिक और मानसिक रूप से भय अनुभव करेंगे। किसी न किसी बात की चिंता आपको परेशान करेगी।
धनु (Sagittarius): गूढ़ रहस्यमय विद्याएं और अध्यात्म की तरफ आपका विशेष आकर्षण रहेगा। नए कार्य की शुरुआत के लिए शुभ समय है। मित्रों और सगे-संबंधियों के आगमन से घर में प्रसन्नता रहेगी।
मकर (Capricorn): गणेशजी आपको वाणी और व्यवहार में संयम रखने की सलाह देते हैं। परिवारजनों के साथ मनमुटाव न हो इसका ध्यान रखें। शेयर-सट्टा में पूंजी निवेश का आयोजन करेंगे। आर्थिक लाभ होगा।
कुंभ (Aquarius): गणेशजी के आशीर्वाद से शारीरिक मानसिक रूप से आपका दिन प्रफुल्लित रहेगा। सगे-संबंधियों तथा मित्रों और पारिवारिक सदस्यों के साथ घर में उत्सव का वातावरण रहेगा।
मीन (Pisces): आर्थिक आयोजन और पूंजी निवेश करते समय खूब ध्यान रखने की गणेशजी सलाह देते हैं। एकाग्रता कम और बेचैनी अनुभव करेंगे। धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा।