कुशीनगर में पुलिस विभाग हुआ सतर्क आगामी पर्व में नहीं होगी कोई घटना…

अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाना पहली प्रथिमिक्ता-पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद .पुलिस कप्तान ने मातहतो की कसी पेंच आगमी पर्व के मद्दे नजर रहे सतर्क

कल देर रात्रि हुई मासिक अपराध गोष्ठी के दौरान अपराध को समीक्षा करते पुलिस अधीक्षक कुशीनगर श्री यमुना प्रसाद गोष्ठी में आये अपर पुलिस अधीक्षक, सभी क्षेत्राधिकारी / सभी थाना प्रभारीयों को आगामी त्यौहार व अपराध के सम्बन्ध में शान्ति व्यवस्था हेतु आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गए, गोष्ठी के दौरान पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा सैनिक सम्मेलन भी किया गया जिसमें पुलिसकर्मीयों की समस्याओ को सुना गया तथा उनके समाधान हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया। पुलिस कप्तान द्वारा जनपद में हो रहे आपराधिक घटनाओ पर अंकुश लगाने के हेतु आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए गए। गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा आगामी त्यौहारों को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये….वही पर्ब के मद्दे नजर सख्ती बरतने की बात भी कही गयी।

पुलिस अधीक्षक ने जहाँ मानक के अनुसार कार्य करने वाले थानाध्यक्षो को पुचकारा, वही कुछ को फटकार भी सुनने पड़े। उन्होंने अपराध और अपराधियों से हर कीमत पर निपटने के लिये तैयार रहने की बात भी कही।