ये महिला बार-बार बनाती थी अवैध संबंध,किया खून से लथपथ।

209

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां एक पुरुष और महिला संग गाँव वालों की दरिंदगी देखने को मिली। गाँव वालों ने पहले तो दंपति के हाथ-पाँव बांध दिए लेकिन, जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उसकी छाती पर पैर रखकर उसे दबाने लगे। जिसके कुछ देर बाद महिला बेहोश हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने पति पर कहर बरपाना शुरू कर दिया।

ग्रामीणों ने ग्रामीणों की जमकर पिटाई कर दी जिससे वह खून से लथपथ हो गया। इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगों में से किसी ने इस वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले को लेकर बताया जाता है कि एक महिला और पुरुष के बीच अवैध संबंध को लेकर गाँव वाले उग्र हो गए। जिसके बाद उन्होंने दोनों की जमकर पिटाई कर दी।

पिटाई के दौरान महिला और पुरुष दोनों एक-दूसरे से संबंध के अवैध संबंधों को लेकर इंकार करते रहे। लेकिन, आक्रोशित ग्रामीणों का आक्रोश रुकने का नाम नहीं ले रहा था। ग्रामीण जहां महिला को पीटते-पीटते उसके छाती पर खड़े हो गए तो वहीं, पुरुष को पीट-पीट कर खून से लथपथ कर दिया। बताया जाता है कि इससे पहले भी दोनों को कई बार आपत्तिजनक हाल में पकड़ा गया था।

लेकिन, हर बार दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया जाता था। ये दोनों शारीरिक-संबंध बनाने के आदि हो चुके थे। इसी को लेकर गांव वालों ने इंहें रंगे हाथ पकड़ा था। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गाँव वालों के द्वारा महिला और एक शख्स की पिटाई कथित रूप से अवैध संबंधों को लेकर की गई है।

इस मामले में महिला के द्वारा अभी तक कोई लिखित आवेदन नहीं किया गया है। हालांकि, पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले की हकीकत जानने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।