गोरखपुर: इस चौकी प्रभारी ने जाते जाते क्षेत्र को किया अपराध मुक्त,शातिरों को किया गिरफ्तार…

502

गोरखपुर में अक्सर यह सुनने में आता है कि महिलाएं सड़क चलते सुरक्षित नहीं हैं उनके साथ अक्सर चेन स्नेचिंग की घटनाएं होती रहती हैं।
आए दिन अक्सर हो रही इन घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार क़यावद करती रहती है और इसमें उन्हें सफलता भी प्राप्त हो रही है, ऐसे ही शातिर अपराधियों को उनके असली ठिकाने जेल में पहुंचाने का कार्य किया है बसंतपुर के चौकी प्रभारी धनंजय राय ने।

मामला कुछ दिन पहले का है जब घंटाघर की रहने वाली श्रीमती गीता देवी पत्नी घनश्याम दास मुरब्बा गली की तरफ से गुजर रही थी तभी वहां शातिर चेन स्नेचरों ने उनकी चैन को गले से छीन लिया इस घटना के बाद गीता एकदम आवक सी रह गई और उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था लोगों की सलाह पर उन्होंने इस मामले को चौकी प्रभारी के समक्ष रखी।।

बसंतपुर चौकी प्रभारी द्वारा राजीव कुमार यादव कांस्टेबल बृजेश कुमार राव और कांस्टेबल रणविजय सिंह के साथ सटीक सूचना के आधार पर इन चेन स्नेचरों को दबोच लिया तथा इनके पास उससे महिला के चैन भी बरामद हो गई।।।

इन शातिर अपराधियों की उम्र 20 से 22 वर्ष बताई जा रही है तथा इनका नाम क्रमशः बबलू पुत्र भोला तथा गोपी पुत्र सूरज है ।।
गोरखपुर टाइम्स को चौकी प्रभारी धनंजय राय ने बताया कि इन अपराधियों से महिला का चयन बरामद कर लिया गया है तथा आवश्यक कार्रवाई कर इन्हें जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है