थाने गए युवक ने टॉयलेट क्लीनर पीकर किया सुसाइड….

सरैया पुलिस थाने में 25 वर्षीय एक युवक ने टॉयलेट क्लीनर पीकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. व्यक्ति को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया था. मृतक के परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों ने आरोप लगाया कि उसकी पुलिस ने पिटाई की जिसके बाद उसने यह कदम उठाया. हालांकि, पुलिस की ओर से फिलहाल इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आ सका है. वहीं मृतक के परिजन पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

पुलिस अधीक्षक (शहर) दिनेश सिंह ने बताया कि 17 वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर पर भाग जाने के मामले में सरैया इलाके के निवासी पिंटू राजभर को पूछताछ के लिए थाना बुलाया गया था. थाने में युवक ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई.

सूत्रों ने बताया कि उसे पुलिस के जरिए बीएचयू के ट्रॉमा सेन्टर ले जाया गया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों को युवक की मौत के मामले में सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही परिवार के लोग वहां पहुंचे और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया.

उन्होंने आरोप लगाया कि पूछताछ के दौरान युवक के साथ पुलिस ने मारपीट की है. इसके कारण ही पिंटू ने आत्महत्या करने जैसा कदम उठाया. उन्होंने मामले की जांच के साथ ही पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं युवक की मौत के मामले में पुलिस ने फिलहाल कोई बयान नहीं दिया है.