मास्टरजी को पसंद आ गई 9वीं की छात्रा, दुष्कर्म के बाद हुई गर्भवती तो खुल गई पोल

163

नौवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को देखकर गुरूजी की नीयत खराब हो गई। फिर वह उसने किसी ना किसी बहाने से छात्रा को बुलाता और उसे बहलाता फुसलाता। मौका देखकर उसके साथ उसने कई महीनों तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

उसने छात्रा को धमकी भी दी तो छात्रा ने परिजनों को डर के मारे कुछ नहीं बताया। इसका पता तब चला जब छात्रा गर्भवती हो गई। उसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

 घटना समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में घटी है। गुरू – शिष्य रिश्ते को शर्मसार करते हुए एक शिक्षक ने नौवीं क्लास की छात्रा से कई महीने तक दुष्कर्म किया और जब छात्रा गर्भवती हुई तो शिक्षक की पोल खुल गई। फैक्ट्री रोड स्थित कोंचिंग के शिक्षक ने नौवी की छात्रा के साथ कई महीनों तक शादी का प्रलोभन देकर योन शोषण करता रहा । छात्रा के साथ शोषण की जानकारी उस समय हुई जब नौवी की छात्रा गर्भवती हुई ।

छात्रा के परिजनो ने जब छात्रा से पूछताछ किया तब लड़की ने अपने शिक्षक पर बहला फुसलाकर कई महीनों से शोषण की जानकारी परिजनों को दी। परिजनो के द्वारा दलसिंहसराय थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक सरस्वती एडूकेशन के संचालक शिक्षक विभूतिपुर थाने के सिंघिया निवासी लालबहादुर महतो के पुत्र सुमन कुमार सुमन को गिरफ्तार कर लिया ।पुलिस ने पीड़ित छात्रा को अनुमंडलीय अस्पताल रोड स्थित निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है ।इस संबंध में थानाध्यक्ष नरेश पासवान ने बताया कि पीड़ित छात्रा के द्वारा मिली शिकायत के आधार पर आरोपी शिक्षक को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है । मामले की जांच की जा रही है।