​गोरखपुर में परिषदीय स्कूल के प्रति विश्वास जगा रहे हैं शिक्षक अग्रज त्रिपाठी,बने मिसाल…

353

कहा जाता है कि गुरु चाहे तो छात्र को फर्श से अर्श पर पहुचा सकता है कुछ ऐसी ही मिसाल पेश कर रहे गोरखपुर मंडल के कप्तानगंज,कुशीनगर प्राथमिक विद्यालय के प्रधानध्यापक अग्रज त्रिपाठी।।

  आज सुबह जब विद्यालय में विद्यार्थी पहुचे तो उनके चेहरे पर मुश्कुराहट थी और इसकी वजह थे अग्रज त्रिपाठी।  आज सुबह प्राथमिक विद्यालय धोडादेउर, कप्तानगंज कुशीनगर में अग्रज त्रिपाठी के प्रयास पर बच्चों में खंड शिक्षा अधिकारी श्री अनिल मिश्र और ग्राम प्रधान श्री राधेश्याम सिंह जी के द्वारा टीशर्ट वितरित किया गया।

            इस अवसर पर सभी ने प्रधानाध्यापक और विद्यालय परिवार के प्रयासों की खुलकर सराहना की।विगत सत्र 2016 में जबसे अग्रज त्रिपाठी ने विद्यालय सम्भाला है तबसे विद्यालय नित नई ऊंचाई और नवाचार की ओर अग्रसर है ।। आज इस स्कूल के बच्चे डेस्क टेबल पर बैठते है।। उन्हें गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा मिल रही है ।।इसी प्रयासों के कारण उन्हें जिले के बेस्ट टीचर का अवार्ड भी जिला शिक्षा अधिकारी के द्वारा पिछले सत्र में मिल चुका है।। हाल ये है कि अगल बगल के प्राइवेट स्कूल के बजाए अभिवावक इस विद्यालय पर विश्वास करने लगे हैं और प्रधानाध्यापक अग्रज त्रिपाठी के कारण प्राथमिक विद्यालय के प्रति लोगो का विश्वास बढ़ रहा है।।इसी क्रम में आज ड्रेस में टी शर्ट भी वितरित हुआ।।इस खुशी के अवसर पर एन पी आर सी श्री विजय प्रकाश तिवारी,प्रधानध्यापक जूनियर स्कूल उषा सिंह और अध्यापक रंजना मिश्र,निधि त्रिपाठी,रविंद्र गौतम,संगीता सिंह,बृजेश यादव,विजय पांडेय और कई अभिभावक तथा बच्चे उपस्थित रहे।।