आसाराम पीड़िता को योगी सरकार ने दिया बुलेटप्रूफ का सुरक्षा कवच ।।

92

गुरमीत राम रहीम की सजा सुनाए जाने और आसाराम को कोर्ट से राहत न मिलने के बाद यूपी के शाहजहांपुर में आसाराम यौन पीड़िता के घर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.
पीड़िता के घर पर अत्याधुनिक हथियारों से लैस जवानों की तैनाती की गई है, जो हर आने जाने वाले पर पैनी नजर रखे हुए है. यही नहीं अब पुलिस के जवानों को बुलेटप्रूफ जैकेट भी उपलब्ध कराई गई है. इसके अलावा पीड़ित के भाई के नाम असलहे का लाइसेंस जारी करने की भी तैयारी चल रही है.
एसपी केबी सिंह का कहना है कि पीड़िता की सुरक्षा में कोई कोताही नही बरती जायेगी. दरअसल आसाराम यौन शोषण की पीड़िता यूपी के शाहजहांपुर की रहने वाली है, जिसकी शिकायत पर आज आसाराम जेल के सलाखों के पीछे है.
शाहजहांपुर में रहने वाली पीड़िता और उसके परिवार को खतरे की आशंका के चलते सुरक्षा का घेरा कड़ा कर दिया गया है क्योंकि आशंका है कि आसाराम के साधक कभी भी पीड़िता के परिवार को नुकसान पहुंचा सकते हैं.
सूत्रों के अनुसार आसाराम के भक्त परिवार के घर के आसपास देखे गए हैं. इसी के चलते पीड़ित के घर के चारों तरफ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कडी कर दी गई है.
वहीं पीड़िता का परिवार ने कोर्ट के फैसलों पर खुशी जाहिर की है. उनका कहना है कि जिस तरह से राम रहीम मामले में कोर्ट ने सजा सुनाई है, उससे उन्हें पूरा भरोसा है कि जल्द ही उनके मामले में भी कोर्ट आसाराम को सजा जरूर देगा.
उनका ये भी कहना है कि जेल जाने वाले बाबा सन्त के भेष में भेड़िये हैं, ये सन्त नहीं हैं. इन भेड़ियों को सजा मिलने के बाद भक्तों की आंखे जरूर खुलेंगी और ऐसे कथित सन्तों की दुकाने जरूर बन्द होंगी. उन्होंने साधकों से अपील की है कि ऐसे बाबाओं के लिए किसी तरह की हिंसा न करें. वही प्रशासन से अभी तक लाईसेन्स न मिलने पीडिता के पिता को मलाल है।