Monday, May 27, 2019
Gorakhpur

अखिलेश पूछते थे-यूपी से गुंडों को क्यों भगा रहे हो: योगी आदित्यनाथ…

यूपी के सीएम ​​योगी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनकल्याणकारी कार्य व विकास योजनाओं को बगैर भेदभाव के भ्रष्टाचार मुक्त तरीके से संचालित किया, लेकिन आज उनकी जाति पूछी जा रही है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर तंज करते हुए शुक्रवार को कहा कि बीजेपी के कानून के शासन से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को परेशानी हो रही है। वह कहते हैं कि यूपी से गुंडों को क्यों भगा रहे हो। मनियर में सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार रवींद्र कुशवाहा के समर्थन में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यूपी की 23 करोड़ जनता की सुरक्षा के लिए कानून का शासन जरूरी है। इनके जीवन के साथ खिलवाड़ की छूट किसी को नहीं देंगे। 

योगी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनकल्याणकारी कार्य व विकास योजनाओं को बगैर भेदभाव के भ्रष्टाचार मुक्त तरीके से संचालित किया, लेकिन आज उनकी जाति पूछी जा रही है। 

भ्रष्टाचार पर कांग्रेस को घेरा
सीएम योगी ने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि दिल्ली से वह 100 रुपये भेजते हैं तो जनता तक 15 रुपये ही पहुंचते हैं। उन्होंने सवाल किया कि 85 रुपये हड़प करने वाले कौन थे। उन्होंने कहा कि 85 रुपए कांग्रेस के चाटुकार, दरबारी व दलाल हजम कर जाते थे।

 

Advertisements
%d bloggers like this: