Saturday, February 23, 2019
National

अभी अभी :- बड़ा आतंकी हमला, ब्लास्ट में 18 जवान शहीद….

जम्मू एवं कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में एक आईईडी (IED Blast) विस्फोट हुआ। इस विस्फोट में सीआरपीएफ के 18 जवान शहीद हो गए हैं। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद ने ली है। हमले पर CRPF के अधिकारी ने कहा कि काफिले में 70 वाहन थे, जिसमें एक वाहन हमले की चपेट में आ गया। काफिला जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रहा था।

बताया जा रहा है कि आईईडी ब्लास्ट सुरक्षाबलों के वाहन को निशाना बनाकर किया गया था। इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। सीआरपीएफ के जवानों की गाड़ी के काफिले को आतंकियों ने निशाना बनाया है और अवन्तीपुरा में ब्लास्ट किया। यह हमला तब किया गया जब काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के प्रवक्ता ने कहा है कि यह आईईडी ब्लास्ट ही है। यह आईईडी ब्लास्ट एक ऑटो रिक्शा में हुआ है जो नेशनल हाईवे में खड़ा था।

वहीं बुधवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में स्थित एक प्राइवेट स्कूल पर विस्फोट हुआ था। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस ब्लास्ट में तकरीबन 10 बच्चों के घायल हुए थे। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, इलाज के लिए घायल हुए बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और घायल बच्चे पुलवामा के नरबल के फलह ई मिल्लत स्कूल के कक्षा 10वीं के हैं।

Advertisements
%d bloggers like this: