Home Uttar Pradesh अमर सिंह के निधन से टूट गई हैं जया प्रदा, लंबे पोस्ट...

अमर सिंह के निधन से टूट गई हैं जया प्रदा, लंबे पोस्ट में बयां किया दर्द….

831

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

राज्यसभा सांसद अमर सिंह का बीते दिन शनिवार को सिंगापुर में निधन हो गया, वो पिछले काफी समय से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रहे थे। बॉलीवुड से अमर सिंह का खास लगाव था, उनके निधन पर महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिये दुख जाहिर किया, तो वहीं उनकी करीबी रहीं बीजेपी नेता और पूर्व एक्ट्रेस जया प्रदा ने भी एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होने बताया है कि अमर सिंह के निधन की खबर सुनकर उन्हें किस कदर गहरा दुख पहुंचा है।

अमर सिंह के साथ तस्वीर
जया प्रदा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो राज्यसभा सांसद के साथ नजर आ रही हैं, उन्होने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है,अमर सिंह के निधन की खबर पाकर मुझे गहरा दुख पहुंचा है, ठाकुर अमर सिंह एक राजनेता के साथ-साथ सामाजिक व्यक्ति थे, वो दूसरों के दुख को अपना दुख समझते थे, भारतीय राजनीति में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही, जिसकी पूर्ति कोई नहीं कर सकता है।

राजनीतिक मार्गदर्शक
इस पोस्ट में उन्होने अपने जीवन में अमर सिंह की अहमियत बताते हुए कहा कि वो मेरे राजनीतिक मार्गदर्शक और गॉडफादर थे,मेरे दुख की घड़ी में हर पल उन्होने मेरा साथ दिया, हमेशा समाज की सेवा करने के लिये मुझे प्रेरित किया, आज मैं राजनीति में उन्हीं की वजह से जीवित हूं, अमर सिंह साहब आज हमारे बीच में नहीं हैं, ये जानकर मुझे यकीन नहीं हो रहा, मुझे विश्वास नहीं हो पा रहा है कि वो हमें छोड़कर कैसे जा सकते हैं, मै बहुत दुख और तकलीफ में हूं, मेरे पास शब्द नहीं हैं, मैं भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करती हूं, मैं दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं, ईश्वर हमें इस दुख को सहन करने की शक्ति दे।

अमिताभ ने भी जताया दुख
जया प्रदा के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अमर सिंह के निधन पर सोशल मीडिया के जरिये शोक जाहिर किया है, उन्होने अपनी सिर झुकी तस्वीर पोस्ट की है,इसके साथ ही अपने ब्लॉग में अपने रिश्तों में आये उतार-चढाव के बारे में भी बात की है।

ये भी पढ़े :  भाजपा सरकार में यूपी में ब्राह्मणों की हत्या की बाढ़ आ गई :- डॉ के सी पाण्डेय

राज्यसभा सांसद अमर सिंह जी के निधन की खबर सुनते ही मुझे गहरा दुख पहुंचा है। ठाकुर अमर सिंह एक राजनेता के साथ-साथ सामाजिक व्यक्ति थे, वह दूसरों के दुख को अपना दुख समझते थे। भारतीय राजनीति में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही, जिसकी पूर्ति कोई नहीं कर सकता है। अमर सिंह साहब मेरे राजनीतिक मार्गदर्शक एवं गॉडफादर थे, मेरे दुख की घड़ी में हर पल उन्होंने मेरा साथ दिया। हमेशा समाज की सेवा करने के लिए मुझे प्रेरित किया। आज मैं राजनीति में उन्हीं की वजह से जीवित हूं। अमर सिंह साहब आज हमारे बीच में नहीं रहे। यह जानकर मुझे यकीन नहीं होता है। मुझे विश्वास नहीं हो पा रहा है कि वह हमें छोड़ कर कैसे जा सकते हैं। मैं बहुत दुख और तकलीफ में हूं। मेरे पास शब्द नहीं है। मैं भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं। मैं दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं। ईश्वर हमें इस दुख को सहन करने की शक्ति दे। 🙏 जयाप्रदा

ये भी पढ़े :  वाह योगी जी मुख्यमंत्री हो तो ऐसा,20 लाख से ज्यादा को भेजा 1000 और...

A post shared by Jaya Prada

%d bloggers like this: