Monday, July 22, 2019
Uttar Pradesh

अमित शाह ने वाराणसी में किया श्रीकाशी विश्वनाथ का दर्शन….

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बेहद व्यस्त भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आज वाराणसी में श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में जाकर उनका दर्शन-पूजन किया। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी थे। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष बाबतपुर एयरपोर्ट से रवाना हो गए। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने करीब 18 घंटे के वाराणसी प्रवास के दौरान आज 10:30 बजे श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर जाकर बाबा का दर्शन-पूजन किया। इसके बाद वह बाबतपुर एयरपोर्ट से रवाना हो गए। आज बदायूं के साथ शाहजहांपुर में उनकी चुनावी सभा है। अमित शाह से भेंट करने सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज अमेठी कोठी पहुंचे थे। अमेठी कोठी में सुबह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी पदाधिकारी सुनील ओझा, अशोक पांडे, सोमनाथ ओझा, नीलकंठ तिवारी व अन्य भाजपा कार्यकर्ता बैठक में शामिल रहे। इस दौरान पार्टी की ओर से पूर्वांचल में चुनावी तैयारियों पर मंथन किया गया। बैठक के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह काशी विश्वनाथ मन्दिर स्थित बाबा दरबार में दर्शन के लिए अमेठी कोठी से निकले। बाबा दरबार में दर्शन पूजन के दौरान वैदिक रीति रिवाज से पूजन अर्चन करने के बाद मंदिर से अन्य गतिविधियों के लिए सुबह 11 बजे रवाना हो गए। इसके बाद काल भैरव मंदिर भी गए।
अमित शाह ने कल वाराणसी में भाजपा के नेता तथा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने पूर्वी उत्तर प्रदेश में चुनावी तैयारियों की समीक्षा की। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र में पार्टी की चुनावी तैयारियों की समीक्षा के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। शाह ने यहां पर पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो की तैयारियों पर भी चर्चा की।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन दाखिल करने से पहले पार्टी बड़ा रोड शो करना चाहती है। मोदी दूसरी बार इस सीट से चुनाव लडऩे जा रहे हैं। पीएम मोदी के 25 और 26 अप्रैल को दो दिन अपने संसदीय क्षेत्र में रहने की संभावना है। जहां वह एक रोड शो कर सकते हैं। 26 अप्रैल को पीएम नामांकन करेंगे और उससे पहले 25 अप्रैल को रोड शो करेंगे। नामांकन से पहले पीएम गंगा की पूजा भी करेंगे। पीएम मोदी के नामांकन पर भाजपा यहां पर शक्ति प्रदर्शन करेगी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इसी संदर्भ में पार्टी के बड़े पदाधिकारियों के साथ बैठक की। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में वाराणसी में 19 मई को मतदान है।

Advertisements
%d bloggers like this: