Sunday, June 16, 2019
Breaking News

अलीगढ़ः कर्ज न चुकाने पर मासूम की हत्या, 5 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, राहुल-प्रियंका ने ट्वीट कर कही ये बात…

 उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक पिता कर्ज नहीं चुका सके तो देनदारों ने उनकी ढाई साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में उसकी आंखें निकाल दी गईं. इस मामले में पांच पुलिसकर्मियों पर लापरवाही बरतने के आरोप में गाज गिरी है. एक इंस्पेक्टर, एक सिपाही और तीन दरोगा को निलंबित किया गया है. इससे पहले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई होगी.  अलीगढ़ के टप्पल इलाके में मासूम बच्ची की हत्या ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. मृत बच्ची का नाम ट्विंकल शर्मा है. मामला मीडिया में आने के बाद सभी ओर लोग इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं. ढाई साल की बच्ची चार दिनों से गायब थी.  क्षत-विक्षत हालत में उसका शव मिलने की खबर सामने आने के साथ ही ट्विटर पर राजनेताओं से लेकर फिल्मी कलाकारों ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है

The brutal murder in Aligarh is yet another inhuman, unspeakable crime against an innocent child. I cannot even begin to imagine the pain her parents must feel. What has become of us?
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है कि अलीगढ़ की मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय और जघन्य घटना ने हिलाकर रख दिया है. हम ये कैसा समाज बना रहे हैं? बच्ची के माता-पिता पर क्या गुजर रही है ये सोचकर दिल दहल जाता है. अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. कांग्रेस अध्यक्ष ने भी ट्वीट कर घटना पर दुख प्रकट किया. उन्होंने यूपी पुलिस से सख्त से सख्त कदम उठाने को आग्रह किया.  इस सनसनीखेज घटना के बाद पूरे सोशल मीडिया पर ट्विंकल को इंसाफ दिलाने की मांग चल रही है. 

The horrific murder of a little girl in Aligarh, UP has shocked and disturbed me. How can any human being treat a child with such brutality? This terrible crime must not go unpunished. The UP police must act swiftly to bring the killers to justice. — Rahul Gandhi (@RahulGandhi) 


Advertisements
%d bloggers like this: