- Advertisement -
n
n
Tuesday, June 2, 2020

अहमदाबाद जेल में बंद समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर पर सीबीआइ का छापा…

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के प्रयागराज स्थित चकिया वाले घर में सीबीआइ ने बुधवार सुबह छापा मारा है।

गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अतीक अहमद के चकिया वाले घर में सीबीआइ ने बुधवार सुबह छापा मारा है। यह कार्रवाई सीबीआइ लखनऊ की टीम ने की है। छापे कार्रवाई के दौरान पुलिस, पीएसी और आरएएफ की कई टीमें अतीक के घर के बाहर तैनात हैं। देवरिया जेल में मोहित अग्रवाल को पीटने के मामले की सीबीआइ जांच का आदेश सुप्रीम कोर्ट ने दिया है। मामले में अतीक और उनका बेटा उमर नामजद हैं।

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

माफिया से नेता बने अतीक अहमद के खिलाफ सीबीआइ ने उनके प्रयागराज स्थित घर पर छापेमारी की कार्रवाई की है। सीबीआइ टीम सुबह 7:30 बजे पुलिस और आरएएफ के साथ उनके आवास पर पहुंची। इस दौरान परिसर को सील कर दिया गया है, बाहर से किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। जांच अधिकारी फिलहाल जांच पड़ताल में जुटे हैं।

ये भी पढ़े :  कुशीनगर में कोई कोरोना का मरीज़ नहीं ,दैनिक जागरण की खबर हुई ख़ारिज...

देवरिया जेल में हुई थी मोहित की पिटाई

लखनऊ के रीयल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल का 26 दिसंबर, 2018 को अपहरण कर देवरिया जेल ले जाया गया और वहां उनकी पिटाई की गई थी। यह मामला मीडिया में आने के बाद छह सदस्यों की जांच टीम गठित की थी। जांच में सामने आया कि मोहित जायसवाल को अगवा कर लखनऊ से देवरिया जेल लाया गया था। जेल के अंदर अतीक अहमद और उसके गुर्गों ने उसकी पिटाई की थी। इतना ही नहीं मुलाकाती रजिस्टर में मोहित का नाम अतीक से मिलने वालों की सूची में भी दर्ज है।

Advertisements
%d bloggers like this: