Home Lucknow लव जिहाद’ में तौफीक हुआ नाकाम तो लड़की को गोली मार दी...

लव जिहाद’ में तौफीक हुआ नाकाम तो लड़की को गोली मार दी सरेआम,

1163

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

हरियाणा के फरीदाबाद में कॉलेज से परीक्षा देकर बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े छात्रा की हत्या को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी तौफीको को आज गिरफ्तार कर लिया है। लड़की के भाई ने कहा कि आरोपी लड़की का धर्म परिवर्तन करवाना चाहता था। परिवार ने कहां कि हमने 2018 में पुलिस को आरोपी के परेशान करने की शिकायत दी थी।

दिनदहाड़े दिया था घटना को अंजाम 
जानकारी के मुताबिक बल्लभगढ़ सिटी थाना एरिया के मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा निकिता परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली, तभी कार में सवार बदमाश ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की। लड़की ने बैठने से इनकार किया तो आरोपी ने उसे गोली मार दी और फरार हो गया। पीड़ित बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी। पुलिस ने भी इस मामले में तेजी दिखाते हुए हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी का नाम तौफीक है। वो राजस्थान के मेवात का रहने वाला है। बल्लभगढ़ में हुई वारदात का वीडियो CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जिसके आधार पर पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़े :  वाराणसी: बीएचयू अस्पताल के बाहर घंटों तड़पने को मजबूर कोरोना मरीज,

धर्म परिवर्तन करवाने में नाकाम रहने पर की हत्या
छात्रा के एक रिश्तेदार हाकिम सिंह ने बताया, ‘वह लड़की पर बार-बार मुस्लिम बनने के लिए दबाव डाल रहा था। तीन साल पहले भी उसने वारदात की थी लेकिन तब हमने पंच फैसले से मामला निपटा लिया था। अब लड़के ने फिर लड़की को फोन किया कि मुसलमान बन जा हम शादी कर लेंगे। लड़की ने इनकार कर दिया तो अपहरण की कोशिश की गई। अपहरण में नाकाम रहने पर गोली मारकर हत्या कर दी। प्रशासन से हमारी मांग है कि एसआईटी गठित कर मामले की जांच कराई जाए और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई कराई जाए।’

%d bloggers like this: