Thursday, February 21, 2019
Gorakhpur

एफ्रिया के केंद्रीय अध्यक्ष बने गोरखपुर के पूर्व मंत्री डॉ के सी पांडेय…

उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व राज्यमन्त्री और प्रमुख ट्रेड यूनियन नेता डॉ के सी पाण्डेय को “आल इण्डिया फॉरवर्ड रेलवे इम्प्लाइज एसो सिएशन”(एफ्रिया)का लगातार सातवीं बार केन्द्रीय अधयक्ष् चुना गया है ।

आज चौरीचौरा रेलवे स्टेशन के समीप स्थित शहीद स्थल पर एफ्रिया की साधारण सभा की बैठक में निर्वाचन सम्पन्न हुआ। बैठक में श्री एम् के दूबे को यांत्रिक कारखाना पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर का कारखाना मण्डल का अधयक्ष् चुना गया है। बैठक की अध्यक्षता मजदूर नेता ए के श्रीवास्तव ने की ।

साधारण सभा ने केंद्र सरकार से प्रोमोशन से आरक्षण समाप्त करने की मांग की और ललित नारायण मिश्रा रेलवे चिकित्सालय गोरखपुर में व्याप्त दुर्व्यवस्था समाप्त करने तथा या आंत्री कारखाने में करीब पन्द्र्ह महीने पहले जे ई परीक्षा में उत्तीर्ण कर्मचारियो को तत्काल ज्वाइन कराने और ब्रिज वर्कशाप,सिग्नल वर्कशाप,ओपन लाइन कर्मचारियो की प्रोमोशन परीक्षा शीघ्र कराने के साथ ही अनारक्षित श्रेणी के रेल कर्मचारियो के प्रोमोशन की अनदेखी को समाप्त करने की पुरजोर मांग की है ।

साधारण सभा ने एफ्रिया की केंद्रीय कार्यकारिणी और महामन्त्री सहित एनी मण्डल कमेटियो के गठन हेतु डॉ पाण्डेय को अधिकृत किया है।

Advertisements
%d bloggers like this: