Sunday, December 5, 2021

कनिका कपूर ने कोरोना इलाज के बाद शेयर की पहली तस्वीर, खोले कुछ राज़….

गोरखपुर पहुँचे खेल मंत्री ने केशरिया ध्वजारोहण कर CM योगी सहित ग्रहण किया गार्ड ऑफ ऑनर,देखें मनमोहक शोभायात्रा की तश्वीरें

केंद्रीय मंत्री ने शोभायात्रा को सलामी दिया,भब्य संस्थापक सप्ताह शोभायात्रा निकाली गयी गोरखपुर। 89...

PM मोदी के गोरखपुर आगमन को लेकर भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ कि बैठक

गोरखपुर। सात अक्टूबर को गोरखपुर के फर्टिलाइजर स्थित खाद कारखाने का उद्घाटन करने आ रहे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम...

गोरखपुर:- प्रधानमंत्री की रैली के लिए भाजपाइयों ने कसी कमर

प्रधानमंत्री की रैली के लिए भाजपाइयों ने कसी कमर पिपरौली 7 दिसंबर को गोरखपुर खाद कारखाना...

संदिग्ध परिस्थिति में मिला एएनएम की शव

घुघली/महराजगंज: जनपद के घुघली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रामपुर बाल्डीहा में एएनएम पद पर कार्यरत खुशबू यादव की संदिग्ध परिस्थितियों बुधवार...

गोरखपुर- अंकुर शुक्ला के हत्यारों को पुलिस गिरफ्तार कर भेजे जेल नही तो होगा आंदोलन- पवन सिंह

अंकुर शुक्ला के हत्यारों को पुलिस गिरफ्तार कर भेजे जेल नही तो होगा आंदोलन- पवन सिंह सपा के कद्दावर...

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

कनिका कपूर अब कोरोना से पूरी तरह ठीक होकर घर आ चुकी हैं और उन्होंने अपने quarantine के 21 दिन भी पूरे कर लिए हैं। अब कनिका ने अपने परिवार के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सब चाय की चुस्कियां लेते नज़र आ रहे हैं और सबके चेहरे पर हंसी और सुकून है। गौरतलब है कि बीते कुछ दिन पूरे परिवार के लिए काफी कठिन बीते हैं। कनिका ने कुछ समय पहले ही एक पोस्ट में साफ किया कि तीन बार निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली और उन्होंने सारे नियमों का पालन किया जिसमें 21 दिन का क्वारंटीन शामिल था। कनिका ने ये भी बताया कि वो जब लंदन से भारत लौटी थीं उस समय सरकार की तरफ से कोई भी क्वारंटीन या isolation के नियम नहीं लागू किए गए थे। इसलिए उन्हें गैर ज़िम्मेदाराना बुलाना बिल्कुल गलत था।

साथ ही कनिका ने ये भी साफ किया कि वो खुद अपनी तबीयत खराब लगने के बाद टेस्ट करवाने गई थीं और उन्होंने खुद ही रिपोर्ट्स पॉज़िटिव आने के बाद अस्पताल में शिफ्ट होकर इलाज करवाने की बात कही थी।

खूब हुआ बवाल

गौरतलब है कि जैसे ही कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर कंफर्म किया कि वो कोरोना पॉज़िटिव हैं पूरे देश में हड़कंप मच गया। कारण था ये कि कनिका लखनऊ में तीन चार पार्टियां कर चुकी थीं जिनमें देश के टॉप नेता भी शामिल थे।

ये भी पढ़े :  ब्रेकिंग::-गोरखपुर में आज फिर आये इतने केस इन जगहों से, लगातार बढ़ रही संख्या

कितनी बड़ी गलती

माना जा रहा था कि अगर कनिका से कोई भी संक्रमित हुआ होगा तो ये बहुत तेज़ी से फैल सकता है क्योंकि कनिका की पार्टी में शामिल नेता दुष्यंत सिंह अगले ही दिन संसद सदन का हिस्सा थे और पार्टी में मौजूद वसुंधरा राजे राष्ट्रपति से मिली थीं।

ये भी पढ़े :  सीएम योगी ने हर जिले में कोरोना जांच के निर्देश दिए ...

तुरंत उठाए गए कदम

कनिका कपूर को तुरंत लखनऊ के संजय गांधी अस्पताल के क्वारंटीन वार्ड में भेजा गया और उनके संपर्क में आए सभी लोगों को ढूंढना शुरू किया गया। वहीं लगभग पूरा लखनऊ बंद कर दिया गया और शहर को sanitize करने की प्रक्रिया शुरू की गई।

उठाए गए कड़े कदम

योगी आदित्यनाथ की सरकार ने कनिका कपूर के खिलाफ कड़े कदम उठाते हुए सेक्शन 269 के तहत उनकी इस गैर ज़िम्मेदाराना हरकत के लिए उन पर FIR ठोंक दी। वहीं लोगों का भी गुस्सा कनिका पर फूट पड़ा।

लगे तीखे इल्ज़ाम

कनिका कपूर पर तीखे इल्ज़ाम लगे कि उन्होंने एयरपोर्ट पर ना सिर्फ सिक्योरिटी चेक को चकमा दिया था बल्कि किसी दिक्कत से बचने के लिए अपनी Travel History छिपा कर ये बताया ही नहीं था कि वो लंदन से लौट रही हैं।

बन गईं कोरोना कपूर

वहीं लोगों ने भी कनिका का सोशल मीडिया पर काफी मज़ाक उड़ाया। उन्हें बेवकूफ कहने से लेकर गैर ज़िम्मेदार कहने के बाद लोग उन्हें कोरोना कपूर कहने लगे क्योंकि 5 – 6 बार उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव ही आई।

पिता ने डराया

कनिका कपूर के पिता ने और डराते हुए जानकारी दी कि जबसे कनिका आई हैं तब से वो तीन चार पार्टियों में शिरकत कर चुकी हैं। इसका मतलब था कि वो कम से कम 400 – 500 लोगों के संपर्क में आ चुकी हैं और ये आंकड़ा सुनते ही हर किसी की सांस अटक गई।

ये भी पढ़े :  गोरखपुर का नाम के के श्रीवास्तव कर रहे हैं सम्पूर्ण भारत मे रोशन,आप भी लें इनसे प्रेरणा

कनिका ने दी सफाई

हालांकि कनिका ने अपनी सफाई में कहा कि वो केवल 30 लोगों के एक पारिवारिक समारोह का हिस्सा थीं। इतना ही नहीं कनिका ने कहा कि जब वो लंदन से लौटी थीं तो बिल्कुल ठीक थीं और कुछ दिन पहले उन्हें बुखार आने लगा जिसके बाद उन्होंने खुद टेस्ट करवाने का फैसला किया था। उनके टेस्ट करने में भी 2 दिन लगे जो प्रशासनिक लापरवाही थी।

कनिका की कहानी

ये भी पढ़े :  सीएम योगी ने हर जिले में कोरोना जांच के निर्देश दिए ...

अस्पताल में नखरे दिखाने की सफाई देते हुए कनिका ने कहा कि मुझे केवल दो केले और एक संतरा दिया गया था जिस पर मक्खियां भिनभिना रही थीं। इतना ही नहीं, कमरे में धूल थी और उन्हें बुखार होने के बावजूद कोई डॉक्टर उन्हें देखने नहीं आ रहा था। कनिका का कहना था कि सब उन्हें सुना रहे थे कि उन्होंने जुर्म किया है।

लगे थे इल्ज़ाम

PGI के डायरेक्टर ने एक चैनल से बात करते हुए बताया था कि कनिका अस्पताल में अपने इलाज में सहयोग नहीं कर रही हैं और लगातार स्टार होने का रूतबा दिखा रही हैं। वो वहां से भाग भी सकती थीं इसलिए उन पर नज़र रखने के लिए एक गार्ड बैठाया गया। डॉक्टर्स ने उन्हें फटकारा भी था कि स्टार नहीं मरीज़ की तरह बर्ताव करें।

Hot Topics

गोरखपुर : सगी बहन से शादी करने की जिद पर अड़ा भाई; यहां जाने क्या है माजरा !

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चिलुआताल में...

गोरखपुर:चिता पर रखे शव के जीवित होने पर मचा हड़कंप, रोकना पड़ा दाह संस्कार,

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां...

देवरिया:- थाने में ही महिला फरियादी के सामने हस्तमैथून करने वाला थानेदार फ़रार,25 हज़ार के इनाम की घोषणा

देवरिया के अंतर्गत आने वाले थाने भटनी में महिला फरियादी के सामने हस्तमैथुन करने वाली थानेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज...

Related Articles

पूर्वांचल में मदद की परिभाषा बदलने का ऐतिहासिक कार्य कर रहे हैं युवा नेता पवन सिंह….

युवा नेता पवन सिंह ने मदद करने की परिभाषा पूरी तरह बदल दी है. उन्होंने मदद का दायरा इतना ज्यादा बढ़ा दिया...

स्वर्णकार समाज ने लोकसभा , विधानसभा में अपने प्रतिनिधित्व के लिए भरी हुँकार,जल्द प्रदेश व्यापी होगी सभा

स्वर्णकार समाज का स्वर लोकसभा एवं विधानसभाओं में मुखरित हो प्रतिनिधित्व सभी पंचायतों में हो इस विचार के साथ स्वर्णकार समाज...

यूपी में कई IPS बदले गए,दिनेश कुमार गोरखपुर के नए एसएसपी.

कई IPS के तबादले हुए जिसमे गोरखपुर के एसएसपी जोगेंद्र कुमार को झाँसी का नया डीआईजी बनाया...
%d bloggers like this: