- Advertisement -
n
n
Tuesday, June 2, 2020

किशोरी को हुआ पेट दर्द, अस्पताल में डॉक्टर बोले- अभी डिलीवरी करनी होगी, परिजन सन्न….

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

गुजरात में सूरत की एक किशोरी के पेट में दर्द उठने पर उसे परिजन अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने जो बताया उसे सुन परिजन सन्न रह गए। डॉक्टरों ने बताया कि वह 8 माह की गर्भवती है और यह उसका लेबर पेन शुरू हो चुका है। मां-बाप के चिंतित होने पर डॉक्टरों ने फौरन उसकी डिलीवरी कराई। जिससे 2 किलो की स्वस्थ बच्ची का जन्म हुआ। बच्ची को देखकर तो परिजनों के पैरों तले ही जमीन खिसक गई।

minor girl pregnant

किशोरी महज 15 साल की है। उससे पूछताछ की गई तो उसने कहा कि डेढ़ साल पहले वह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से माता-पिता के पास सूरत आई थी। तीन साल से भाई के दोस्त से संपर्क में थी। छह माह पहले किशोरी ने फोन कर बताया कि मेरे पेट में तुम्हारा दो माह का बच्चा है। इस पर दोनों में कहा-सुनी हुई। बाद में किशोरी ने किसी को कुछ नहीं बताया था।

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

ये बातें सुनकर उसके परिजन आरोपी को सिविल अस्पताल लाए। उन्होंने कहा- तुम इसके जिम्मेदार हो। इस पर आरोपी ने कहा कि मैं दोषी नहीं हूं। अगर परेशान करोगे तो जहर खाकर आत्महत्या कर लूंगा। इसके बाद परिजनों ने रांदेर पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने प्राथमिक जांच और पूछताछ के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। परिजनों की मांग है कि इस मामले में डीएनए जांच की जाए। ताकि जल्द से जल्द सच्चाई सामने आए।

ये भी पढ़े :  यूपी के इस जिले में तब्लीगी जमात पर की टिपण्णी तो युवक को उतारा मौत के घाट….
Advertisements
%d bloggers like this: