Tuesday, January 26, 2021

सांसद रवि किशन से मिलने पहुँचे भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल,कहा’गोरखपुर में हो फिल्मों की शूटिंग,बने फ़िल्म इंडस्ट्री का हब..”

नुसरत जहां भी जय श्री राम के नारेबाजी से खफा, बोलीं- राम का नाम गले लगाके बोलें, गला दबाकर नहीं

ममता के भाषण के दौरान जयश्री राम के नारे लगाए जाने पर टीएमसी की सांसद नुसरत जहां...

सहजनवा में मीट मसालों का लिया अधिकारियों ने सैम्पल

गोरखपुर के आयुक्त खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के आदेश पर तथा अभिहित अधिकारी गोरखपुर के निर्देश पर मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी...

घूसखोर बाबू से परेशान जनता, लगा आरोप

प्रदेश की योगी सरकार कितने भी वादे करे भ्रष्टाचार पर लगाम लगने का पर यह सिर्फ़ कागजों तक ही सीमित रह जाता...

यूपी: योगी सरकार की अजीबो गरीब आबकारी पॉलिसी, अब बिना लाइसेंस घर में रखी शराब तो…

लखनऊ: यूपी में सीमा से ज्यादा शराब रखने पर पाबंदी, घर में तय मानक से ज्यादा रखने...

ट्रैक्टरों को डीजल न देने पर भड़के टिकैत,और CM योगी को दे डाली धमकी कहा लगता है योगी सरकार भी…

केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए तीन नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का विरोध लगातार जारी...

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन के दिल्ली आवास पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव सांसद रवि किशन से मिलने पहुंचे। उन्होंने गोरखपुर में भोजपुरी का विकास करने के लिए आज भोजपुरी को एक अलग पहचान देने के लिए और गोरखपुर के कलाकारों को एक मौका भोजपुरी फिल्में देने के लिए गोरखपुर में शूटिंग कराने की पूरी व्यवस्था के साथ गोरखपुर को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हब बनाने के उद्देश्य से सार्थक बात की।।

उन्होंने कहा कि यू पी व बिहार में कलाकारों की कमी नहीं है।। गोरखपुर के कलाकार कहीं ना कहीं परेशान और हताश हो रहे हैं लेकिन अब परेशान और हताश होने की उनकी आवश्यकता नहीं।। उसके लिए गोरखपुर के सदर सांसद पहले से ही कह चुके हैं कि गोरखपुर में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग का पूरी तरह से व्यवस्था किया जा रहा है।।उसी के मद्देनजर सांसद रवि किशन पहले से ही गोरखपुर को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हब बनाने के लिए पूरी तरह से सांसद रवि किशन प्रयास में लगे हुए है।। मुंबई की स्थिति इस वक्त कोरोना की वजह से खराब हो गई है।।कहीं ना कहीं फिल्म इंडस्ट्री भी मुम्बई की दयनीय स्थिति में जा रही।। गोरखपुर के कलाकार गोरखपुर में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग का इंतजार कर रहे हैं।।

ये भी पढ़े :  गोरखपुर में इस चौकी इंचार्ज पर होने लगी साज़िश, कैसे करे कोई सरकारी नौकरी
ये भी पढ़े :  गोरखपुर में प्रेमी के दिये सिंदूर लगाने पर बहन को फावड़े से काटने वाला भाई भेजा गया जेल, बोला "अब इज्ज़त से जियेंगें"

हम गोरखपुर की बात करें तो यह मुख्यमंत्री का शहर है साथ ही साथ आपको बताएं पूर्वांचल का यह एक प्रतिष्ठित शहर भी माना जाता है।। फिल्मों की शूटिंग के लिए बहुत सारे अच्छे लोकेशन हैं जो एक फिल्म के लिए चाहिए होती है साथ ही साथ यू पी की बात करें चाहे बिहार की बात करें 75% लोग मुंबई में जाकर फिल्म इंडस्ट्री में रोजगार कर रहे।।सदर सांसद रवि किशन की मंशा है गोरखपुर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हब बने और यहां के कलाकारों को मौका मिले ।।गोरखपुर में कला कूट-कूट कर भरी हुई है परंतु उनको आगे बढ़ाने वाला कोई नजर नहीं आ रहा।। लेकिन जब खेसारी लाल यादव हमसे मिलने आए उन्होंने गोरखपुर के बारे में मुझसे चर्चा किया।। मैंने कहा कि गोरखपुर विकास के नजरिए से पर्यटन के नजरिए से प्रतिभा के नजरिए से बेहतरीन प्रतिभाएं छुपी हुई है। इन प्रतिभाओं को उभारने के लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे आना होगा।।खेसारी लाल यादव ने कहा गोरखपुर में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग करेंगे और यहां के कलाकारों को मौका देंगे।। जिससे उन्हें दर-दर भटकना ना पड़े और उन्हें रोजगार के साथ-साथ उनकी प्रतिभा दिखाने का मौका भी मिले।।गोरखपुर के सांसद सांसद रवि किशन जब गोरखपुर में पहला कदम रखा था तो उनका जनता से वादा था एक गोरखपुर को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हब बनाएंगे।। उसी के मद्देनजर वह पूरी तरह से प्रयासरत और गोरखपुर की प्रतिभाओं को उभारने के लिए सतत प्रयास कर रहे हैं।।गोरखपुर के सांसद गोरखपुर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का प्रयास कर रहे हैं।।

ये भी पढ़े :  गोरखपुर में महागठबंधन को और मजबूती 'सवर्ण एकता परिषद भी समर्थन में'

कल खेसारी लाल यादव, सांसद रवि किशन से उनके दिल्ली आवास पर मिलने पहुंचे तो वहीं पर यह सारी बातें हुई और जल्द ही गोरखपुर में खेसारी लाल यादव अपनी फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करेंगे और यहां के प्रतिभाओं को मौका देंगे।।
सदर सांसद रवि किशन ने कहा कि अब बिहार और यूपी के कलाकारों की मृत्यु ना हो उसके लिए गोरखपुर को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हब बनाने का पूरा प्रयास करूंगा।। जिससे यूपी बिहार के कलाकारों को काम के साथ-साथ अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर मिले।।

ये भी पढ़े :  गोरखपुर में कोरोना इलाज के दौरान मौत, 3 दिन के मांगे दो लाख रुपए परिजनों ने किया हंगामा धन उगाही का लगाया आरोप....

पवन दुबे पी आर ओ, सांसद गोरखपुर

Hot Topics

गोरखपुर : सगी बहन से शादी करने की जिद पर अड़ा भाई; यहां जाने क्या है माजरा !

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चिलुआताल में...

गोरखपुर:चिता पर रखे शव के जीवित होने पर मचा हड़कंप, रोकना पड़ा दाह संस्कार,

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां...

देवरिया:- थाने में ही महिला फरियादी के सामने हस्तमैथून करने वाला थानेदार फ़रार,25 हज़ार के इनाम की घोषणा

देवरिया के अंतर्गत आने वाले थाने भटनी में महिला फरियादी के सामने हस्तमैथुन करने वाली थानेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज...

Related Articles

सहजनवा में मीट मसालों का लिया अधिकारियों ने सैम्पल

गोरखपुर के आयुक्त खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के आदेश पर तथा अभिहित अधिकारी गोरखपुर के निर्देश पर मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी...

सीएम हो तो योगी जैसा,अपना वादा निभाते हुए गोरखपुर के पीड़ित को भेजी आर्थिक मदद

मुख्यमन्त्री ने अधिवक्ता की पत्नी को भेजी आर्थिक मदद मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने अपना वादा निभाते हुये आज बेटी...

“सेवा ही सबसे बड़ा धर्म” को चरितार्थ करते हुए जेसीआई गोरखपुर टीम ने बच्चो में वितरित किये शीत वस्त्र…

जेसीआई गोरखपुर मिडटाउन ,समाज सेवा के विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजित करने में अग्रणी स्थान रखता है।। इसी क्रम में 2021 का प्रथम,...
%d bloggers like this: