Saturday, August 17, 2019
Gorakhpur

गोरखनाथ मंदिर में शंखनाद कर भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने फूंका चुनावी बिगुल,रोड शो में गुंजा हर-हर महादेव का नारा,कहा:योगी जी का आशीर्वाद है साथ,रहूंगा आपके पास…..

गोरखपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अभिनेता रवि किशन का प्रथम आगमन कल गोरखपुर में हुआ।।गोरखपुर की सीमा में प्रवेश करते ही स्वागत का सिलसिला शुरू हो गया।।सहजनवा में जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी,विधायक शीतल पांडेय,अश्वनी त्रिपाठी,रमाकांत निषाद आदि ने फूल-मालाओं से उन्हें लाद दिया।।रवि किशन ने कहा सहजनवा के धरती के गोड़ छू के प्रणाम करत बानी।।जिसके बाद हर-हर महादेव के नारे लगने शुरू हो गए।।उंसके बाद उनका काफिला नौसढ़ पहुचा जहा क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ0 धर्मेंद्र सिंह,विधायक विपिन सिंह,महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव के अगुवाई में जोरदार स्वागत हुआ।।

वही हिन्दू युवा वाहिनी के लोगो ने उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया।।धीरे-धीरे काफिला आगे बढ़ा और ट्रांसपोर्ट नगर,पैडलेगंज,गोलघर होते हुए कालीमंदिर पंहुचा जहा रवि किशन ने कालीमंदिर पर माता का आशीर्वाद लिया और सरदार पटेल की मूर्ति का माल्यार्पण कर नमन किया।।काफिला गोरखनाथ मंदिर की ओर निकला जहा वो पहुच गुरु गोरक्षनाथ का पूजन अर्चन किये और ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की।।इस दौरान रवि किशन शंखनाद कर अपने चुनावी प्रचार का बिगुल फूंका।।

मंदिर दर्शन के बाद उन्होंने कहा गोरक्षपीठाधीश्वर सीएम योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद उनके साथ है। उनकी चरण पादुका रख कर गोरखपुर की जनता का सेवा करूँगा।।हमेसा गोरखपुर की जनता के साथ रहूंगा।।।फिर काफिला बेनीगंज स्थित भाजपा कार्यालय पहुचा जहा उन्होंने कार्यकर्ताओ से देर रात तक मुलाकात की।।।

Advertisements
%d bloggers like this: