Sunday, August 18, 2019
Gorakhpur

गोरखपुर:शिव राष्ट्र सैनिको ने मनाई खुशी,बोला-अभी भारत ने ट्रेलर दिखाया है,पिक्चर बाकी है…

आज शिव राष्ट्र सेना द्वारा पुलवामा हुए हमले का भारतीय सेना द्वारा बदला लिए जाने की खुशी में शास्त्री चौक पे पटाखे फोड़ कर खुशी जाहिर किया। संगठन के प्रमुख रितेश कुमार आल्हा ने मोदी के 56 इंच के सिने को पाकिस्तान देख लो जो भारत कहता है वो करता है और ये अभी ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है क्योंकि 40 भारतीय जवानों की शहादत को ऐसे ही बेकार नही जाने देंगे अभी भारतीय सेना द्वारा 1000 किलो विस्फोटक से आतंकियों के ठिकानों को तबाह किया गया है। अगर नही सुधरे तो पाकिस्तान का नमो निशान मिटाने में ज्यादा समय नही लगेगा।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व मंत्री समाज सेवी दुर्गेश बजाज ने कहा कि आज पूरा हिंदुस्तान बहुत खुश है इस भारतीय सेना द्वारा ये जो एयर स्ट्राइक हुआ है 56 इंच के सीने नरेन्द्र मोदी जी के रहते हुए और आज पूरा देश गर्व महशुस कर रहा औए अगर अभी भी पाकिस्तान को नही समझ में आया तो आगे विश्वा के नक्से से पाकिस्तान का नमो निशान मिटा देंगे।

वरिष्ठ भाजपा एवम व्यापारी नेता राज कुमार आल्हा,अमन गुप्ता,नितेश कश्यप, अंकुर,रामचंद्र,राजदीप,संगठन मंत्री शिवम गुप्ता,महानगर मंत्री अंकित शर्मा,अनुराग,राज,दीनदयाल,गिरधारी, शिवम ,आकाश श्रीवास्तव, रूपेश गुप्ता आदि लोग उपस्थित थे।

%d bloggers like this: