Thursday, February 27, 2020
Gorakhpur

गोरखपुर को एक और मल्टीप्लेक्स का तोहफा,एडी मॉल में हुआ शुभारंभ…

बेहतर तकनीक वाले मल्टीप्लेक्स के शौकिनों के लिए अच्छी खबर है। बुधवार को एडी मॉल और मल्टीप्लेक्स (एडी सिनेमाज) के रूप में नए मनोरंजन केन्द्र को तोहफा मिला है। इसके साथ ही मॉल में कई मल्टीनेशनल कंपनियों के शो-रूम भी खुले हैं। मुख्य अतिथि कमिश्नर अमित गुप्ता ने फीता काटकर एडी मॉल का उद्घाटन किया।

लोगों के मनोरंजन के लिए मॉल में रिक्लाइनर चेयर्स के साथ, डॉल्बी एट्मास, ट्रिपल बीम थ्री डी लेंस आदि सुविधाओं से लैस किया गया है। एडी मॉल के निदेशक हरिमोहन दास ने बताया कि मॉल में 67 कमरों का सरोवर पोर्टिको मौजूद है। इसमें होटल, मैक्स, स्कैचर्स, फ्लाइंग मशीन, मिनिसो, हाइपर मार्केट स्पेंसर, प्लेनेट फैशन, बाटा, मल्टी कुशाइन फूड कोर्ट भी जल्द खुलने वाले हैं। इस विद्यालय के साथ एडी स्काउट कुटीर की स्थापना अयोध्या दास परिवार की ओर से की गई है। बता दें कि स्व.लक्ष्मण दास ने 1963 में इन्द्रलोक और 1978 में मेनका टॉकिज का निर्माण कराया था। मॉल का निर्माण इसी सिनेमा हाल को ध्वस्त कर विकसित किया गया है। इस मौके पर वेद मोहन दास, सोमेन्द्र, शोभित, धीरज, नीरज, आदित्य दास, सीपी अग्रवाल, ज्योति मस्करा, विनोद सराफ, अमर तुलस्यान, राजकुमार बथवाल, डॉ. करीम, प्रमोद टेकरीवाल और शंभू शाह मौजूद रहे।

तीन स्क्रीन का है मल्टीप्लेक्स

मल्टीप्लेक्स में बेहतर क्वालिटी के स्क्रीन में नई-नई फिल्मों को देखने की सुविधा मिलेगी। अत्याधुनिक सुविधाएं से लैस इस मॉल में डबल बेसमेंट पार्किंग के साथ ही तीन स्क्रीन का अत्याधुनिक मल्टीप्लेक्स मौजूद है।

50 मेधावी छात्राओं को देंगे स्कालरशिप

शुभारंभ के अवसर पर निदेशक हरिमोहन दास ने एडी गर्ल्स इंटर कॉलेज में 50 गरीब मेधावी छात्राओं को एक साल की फीस स्कालरशिप के रूप में देने का एलान किया।

Advertisements
%d bloggers like this: