- Advertisement -
n
n
Friday, June 5, 2020

गोरखपुर ग्रामीण विधायक विपिन सिंह ने कोरोना पीड़ितो के लिये किया 1,00,00,000 ₹ का अनुदान

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक विपिन सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा सभी विधायकों से किये गए आग्रह के अनुसरण में उत्तर प्रदेश कोविड केयर फण्ड में अपने विधानमंडल क्षेत्र विकास निधि से एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। विधायक विपिन सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार वैश्विक कोरोना महामारी के विरुद्ध सभी प्रभावी कदम लगातार उठा रही है। उन्होंने आम नागरिकों से लॉकडाउन का पालन करने का आग्रह किया और कहा कि सरकार आपके लिए जनहित में सभी प्रभावी कदम उठा रही है किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। विधायक विपिन सिंह ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की भी अपील की है।
यह जानकारी भाजपा नेता वैभव अग्रहरि ने दी है।

वोही दूसरी ओर गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक विपिन सिंह की अनुपस्थिति में उनके प्रतिनिधि प्रभाशंकर त्रिपाठी ने विकास खण्ड खोराबार के रामपुर, कजाकपुर, बलुअहवा टोला, सेंदुली – बेंदुली, झरवा, ख़िरवानीया, मंझरिया विस्टौल, लहसडी, डुहिया, डांगिपार, कोनी, मिर्ज़ापुर, सनहा, डुमरी, नउआ अउव्वल में एक हजार हैण्ड सैनिटाइजर, साबुन, मास्क और लंच पैकेट का वितरण स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ किया।

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

ये भी पढ़े :  गोरखपुर बस्ती मण्डल में अब तक 285 कोरोना पॉजिटिव, जानिए देवरिया व कुशीनगर आदि जिले में कितने

विधायक विपिन सिंह के द्वारा लगातार क्षेत्र में खाद्य समाग्री समेत सैनिटाइजर और मास्क का वितरण कराया जा रहा है। स्वयं लखनऊ में होने के बाद भी वह लगातार स्थानीय कार्यकर्ताओं से क्षेत्र की स्थिति के विषय जनाकारी ले रहे हैं। उन्होंने लोगों से अफवाह पर ध्यान न देते हुए घरों में रहने की अपील की और कहा कि किसी को घबराने की जरूरत नहीं है सरकार आपकी पूरी चिंता कर रही है किसी भी आवश्यक सामग्री की कमी नहीं होगी केवल आपका सहयोग महत्वपूर्ण है।


इस दौरान मुख्य रूप से अमितेश्वर पाण्डेय, ईश्वर मणि ओझा, रणंजय सिंह ,गोलू’, डॉ० रमेश निषाद, हरिओम निषाद, गिरीश सिंह, विक्की प्रजापति, अम्बिका चौधरी व अन्य उपस्थित रहे।
यह जनाकारी भाजपा नेता वैभव अग्रहरि ने देते हुए बताया कि राहत समाग्री के वितरण का यह क्रम आगे भी जारी रहेगा।

न्यूज़ और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे
7355770191 Surya Srivastava

Advertisements
%d bloggers like this: