Friday, October 18, 2019
Gorakhpur

गोरखपुर में फरियादियों से मिले सीएम योगी आदित्‍यनाथ, समस्‍याओं के समाधान का दिया आश्‍वासन…

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ बुधवार को गोरखपुर में फरियादियों से मिले। फरियादियों ने मिलने के बाद सीएम लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार की सुबह जनता दरबार में आये 200 से अधिक फरियादियों से मुलाकात की। उनकी समस्याओं को सुना तथा समाधान का भरोसा दिया। जनता दरबार के बाद मुख्यमंत्री ने सावन के पहले दिन रुद्राभिषेक किया और लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

गोरखनाथ मंदिर परिसर में स्थित हिंदू सेवाश्रम में फरियादी सुबह से ही पहुंचने लगे थे। विभिन्न जिलों से आए लोगों को सेवाश्रम के हाल में कुर्सियों पर बैठाया गया था। सुबह करीब 7:10 पर मुख्यमंत्री जनता दरबार स्थल पर पहुंचे और एक-एक फरियादी के पास जाकर उनसे मुलाकात की, ज्ञापन प्राप्त किया और समस्याओं को जाना।

मुख्यमंत्री ने समस्याओं को लेकर फरियादियों से बात भी की और समाधान का भरोसा दिलाया। संबंधित अधिकारियों को निस्तारण करने का निर्देश दिया। अंध विद्यालय के छात्र भी मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे। उन्होंने छात्रावास में दूसरे लोगों के रहने एवं अच्छा खाना न मिलने की शिकायत की। मुख्यमंत्री ने मामले की जांच का निर्देश दिया है।

करीब सवा घंटे तक जनता दरबार में फरियादियों से मिलने के बाद मुख्यमंत्री अपने कक्ष में चले गए। सावन के पहले दिन पूजा की और लखनऊ के लिए रवाना हो गए। इससे पहले सुबह परंपरागत रूप से मुख्यमंत्री ने गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन किया और ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ के समाधि स्थल पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया। उसके बाद गौशाला में गए और गायों को गुड़ चना खिलाया।

Advertisements
%d bloggers like this: