Sunday, June 16, 2019
Gorakhpur

गोरखपुर में भी सामने आई अलीगढ़ जैसी दरिंदगी, 2 पक्षों में हुआ विवाद, नाबालिग को अगवाकर किया गैंगरेप

नई दिल्‍ली : यूपी के अलीगढ़ में पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के बाद हुई बच्‍ची की हत्‍या को लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है. अब ऐसी ही एक घटना गोरखपुर में सामने आई है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के गृह जिले गोरखपुर में दो पक्षों में दो दिन पहले नाली निर्माण को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाया कि उसकी नाबालिग लड़की को दूसरे पक्ष के छह लोग जबरदस्ती उठा ले गए और उसके साथ जबरदस्ती सामूहिक दुष्कर्म किया.

दरिंदगी की यह घटना गोरखपुर के अहिरौली बाजार थानाक्षेत्र क्षेत्र के एक गांव की है. यहां दो दिन पहले दो पक्षों में नाली बनाने को लेकर आपसी विवाद हुआ था. इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाया कि उसके यहां की नाबालिग लड़की को दूसरे पक्ष के छह लोग जबरदस्ती उठा ले गए और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया.

घटना के बाद नाबालिग के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान थे उसकी हालत नाजुक देख परिजनों ने उसे पिपराइच सीएचसी भर्ती कराया. इसके बाद परिजन तहरीर लेकर थाने पहुंचे लेकिन अहिरौली बाजार थाने की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस दो दिनों तक पीड़ित परिवार को टरकाती रही. मामला जब मीडिया के संज्ञान में आया तब जाकर पुलिस को होश आया और आनन फानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए 6 आरोपियों में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पीड़ित नाबालिग को अभिरक्षा में लेकर मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.

Advertisements
%d bloggers like this: