- Advertisement -
n
n
Friday, June 5, 2020

गो एयर एयरलाइंस में 15 अप्रैल से घरेलू उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू….

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

एयरलाइन कंपनी गो एयर ने15 अप्रैल 2020 से घरेलू उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। 14 अप्रैल को देशभर में लॉकडाउन कू आखिरी तारीख है। जिसके अगले दिन से कंपनी ने बुकिंग शुरू कर दी है। वहीं अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए इसके कंपनी ने 1 मई 2020 से बुकिंग खोलने की बात कही है। गो एयर के प्रवक्ता ने ये जानकारी दी है।
एअर इंडिया को छोड़ कर सभी प्रमुख विमानन कंपनिया 14 अप्रैल के बाद की टिकट बुक कर रहीं हैं। एयर गो के अलावा इंडिगो, गोएयर, स्पाइसजेट और विस्तारा जैसी एयरलाइन कंपनियों ने भी 15 अप्रैल की तारीख से फ्लाइट की टिकट की बुकिंग शुरू कर दी है। इंडिगो प्रवक्ता ने शुक्रवार को कहा था कि हमने 15 अप्रैल से 30 अप्रैल के मध्य हवाई यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है। विस्तारा एयरलाइंस ने भी 15 अप्रैल के बाद की यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है। एअर इंडिया केवल ऐसे टिकट बुक कर रही है जो 30 अप्रैल के बाद के हैं।

कोरोना वायरस महामारी के चलते विमानन सेवाएं इस समय बंद हैं। ऐसा माना जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद सरकार विमानों को चरणबद्ध तरीके से संचालित करने की अनुमति मिल सकती है। हालांकि इस पर सरकार ने साफ तौर पर अभी कुछ नहीं कहा है।

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

भारतीय रेलवे भी 15 अप्रैल से अपनी यात्री ट्रेनों का संचालन शुरू कर सकता है। इसके लिए रेलवे ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। रेलवे बोर्ड ने सभी 17 जोनल रेलवे को इसके लिए तैयार रहने को कहा है। रेलवे बोर्ड के एक अधिकारी का कहना है कि 14 अप्रैल की रात 12 बजे से यात्री ट्रेनों का संचालन शुरू किया जा सकता है। लंबी दूरी की एक्सप्रेस ट्रेनों के अलावा लोकल और पैसेंजर ट्रेनों को चलाने की तैयारी भी की जा रही है।

Advertisements
ये भी पढ़े :  डिप्टी सीएम अपने पुत्र योगेश मौर्य की सियासी लॉंचिंग में जुटे हैं....
%d bloggers like this: