Friday, October 18, 2019
Social Media

घूसखोरों-बेईमानों के बारे में हमें सूचित करें, किसी को एक रुपए ना दें : मेनका गांधी…

मेनका संजय गांधी तीसरी बार अपने दो दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र पहुंची हैं।

जिले की सांसद बनने के बाद मेनका संजय गांधी शनिवार को तीसरी बार अपने दो दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र पहुंची। वह सुबह विमान से लखनऊ पहुंची। इसके बाद सड़क मार्ग से मुसाफिरखाना अलीगंज होते हुए शास्त्रीनगर आवास पर आईं। केशकुमारी इंटर कालेज में पौधरोपण के बाद पंडित रामनरेश त्रिपाठी सभागार में शिरकत की। तभी इस भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान के दौरान एक बुजुर्ग उठकर तहसीलों और थानों में भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर जोर-जोर से आवाज लगाने लगा। इस पर मेनका गांधी उठकर मंच के सामने आई और उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति का नाम और मोबाइल नंबर दें। उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सभा में मेनका ने लोगों को नसीहत दी कि मैं पहले से ही कह रही हूं कि घूसखोरों, बेईमानों के बारे में हमें सूचित करें, लेकिन किसी को एक रुपए भी ना दें। इसके बावजूद कुछ लोग घूस दे देते हैं। इसके लिए हम लोग भी जिम्मेदार हैं। इसलिए सबको आवाज उठानी होगी। किसी को भी घूस नहीं देने की प्रतिज्ञा करनी होगी।

सभागार के बाद मेनका भुलकी गांव पहुंची। यहां बिजली के तार गिरने से मृत अशोक कोरी के घर पहुंचकर ढांढस बंधाया। इसके बाद गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में गोलीकांड में मृत हुए बीडीसी आशुतोष मिश्रा के घर पहुंची। यहां उनकी पत्नी को मेनका गांधी दी। बता दें, अभी तीन-चार दिन पहले भूमि विवाद मामले में समझौता कराने गए आशुतोष मिश्र पर दारोगा के सामने दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। घटना में बीडीसी आशुतोष की मौत हो गई। वहीं, मौके पर मौजूद सिपाही भाग निकले थे। 

सात जुलाई का कार्यक्रम
अगले दिन यानि सात जुलाई को सुबह 8.30 बजे दैनिक जागरण द्वारा आयोजित जनता के घोषणापत्र कार्यक्रम में पंडित रामनरेश त्रिपाठी सभागार में शामिल होंगी। फिर जिले में पार्टी द्वारा आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद दोपहर दो बजे तक सड़क मार्ग से लखनऊ में विमान से दिल्ली को रवाना हो जाएंगी। मीडिया प्रभारी विजय रघुवंशी ने बताया कि सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार, जिला महामंत्री शशिकांत पांडेय पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ तैयारी में लगे हैं।

Advertisements
%d bloggers like this: