Friday, October 18, 2019
Gorakhpur

चिता पर रखे शव को पुलिस ने लिया कब्जे में, भेजा पोस्टमार्टम के लिए

भदोही। कोइरौना थाना क्षेत्र के गंगापट्टी रैयापुर गांव निवासी एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मंगलवार की शाम मौत हो गई। चर्चा रही कि वह टीवी जैसे रोग से ग्रसित थी। फिलहाल पुलिस ने बुधवार को शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोइरौना थाना क्षेत्र के गंगापट्टी गांव निवासिनी प्रीति शुक्ला 27 वर्ष पत्नी अजय कुमार शुक्ला की मंगलवार की शाम अबूझ हाल में मौत हो गई।

सुबह कलिंजरा गंगा घाट पर शव लेकर पहुंचे परिजन दाह – संस्कार की तैयारी कर रहे थे कि मौके पर तहसीलदार ज्ञानपुर व कोइरौना पुलिस पहुंच गई। और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी मिली कि

मौके पर मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए थे। जानकारी देते हुए देवेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जिलाधिकारी कार्यालय व इंस्पेक्टर द्वारा सूचना मिली थी कि एक महिला की मौत हो गई है जिसकी 4 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। घाट पर मय फोर्स पहुंचने पर देखा गया कि शव के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है। अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे परिजनों को समझा-बुझाकर मौत के कारणों का पता लगाने हेतु शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। फिलहाल किसी पक्ष से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।
बता दें कि नेदुआ सराय ममरेज प्रयागराज निवासी ब्रह्मदीन पाण्डेय की पुत्री प्रीति की शादी कोइरौना क्षेत्र के गंगापट्टी गांव निवासी अजय शुक्ला के साथ वर्ष 2015 में हुई थी। दंपत्ति को एक लड़का व एक लड़की है।

Advertisements
%d bloggers like this: