Wednesday, March 20, 2019
Gorakhpur

चुनाव के चलते एमएमएमयूटी की प्रवेश परीक्षा तिथि में बदलाव, जानें किसकी कब होगी परीक्षा….

मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, गोरखपुर द्वारा शैक्षणिक सत्र 2019-2020 में स्नातक एवं परास्नातक पाठ्क्त्रमों में प्रवेश हेतु आयोजित की जाने वाली प्रदेश स्तरीय परीक्षा मालवीय एंट्रेंस टेस्ट (एमईटी) की तिथियों में आशिक संशोधन किया गया है। यह जानकारी विश्वविद्यालय के संपर्क अधिकारी डॉ. अभिजित मिश्र ने दी। विश्वविद्यालय के संपर्क अधिकारी ने बताया कि विश्वविद्यालय के विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए 11 एवं 12 मई 2019 को प्रदेश के विभिन्न शहरों में प्रवेश परीक्षा आयोजित की जानी थी। लेकिन अब इन तिथियों में परिवर्तन कर दिया गया है।
यह परिवर्तन हाल ही में घोषित चुनाव कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए विश्वविद्यालय प्रवेश समिति की बुधवार को हुई बैठक में परीक्षा तिथियों में आशिक संशोधन का निर्णय होने के बाद लिया गया है। दरअसल गोरखपुर बस्ती मंडल में 12 और 19 मई को मतदान है। इसी तरह अन्य जिलों में भी मतदान की तिथि निर्धारित है। मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय गोरखपुर से प्राप्त सूचना के अनुसार एम टेक, एमएससी (भौतिकी), एमएससी (गणित), एवं बी टेक द्वितीय वर्ष (लेटरल एंट्री) पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए 12 मई, 2019 को आयोजित होने वाली परीक्षाएं नए कार्यक्रम के अनुसार अब शुक्रवार 10 मई, 2019 को उन्हीं केन्द्रों पर आयोजित कराई जाएंगी, जिन केंद्रों पर आयोजित थी।
जहां तक बी टेक प्रथम वर्ष, एमसीए, बीबीए एवं एमबीए पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित परीक्षा की बात है तो वह पूर्व निर्धारित कार्यक्त्रम के अनुसार 11 मई, 2019 को ही संपन्न कराए जाने के निर्णय लिए गए हैं। इस संबंध में संशोधित प्रवेश परीक्षा कार्यक्रम मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय गोरखपुर की वेबसाइट पर भी अपलोड कर दिया गया है। ताकि समस्त अभ्यर्थियों को जानकारी हो सके

Advertisements
%d bloggers like this: