Thursday, February 27, 2020
Breaking NewsGorakhpur

चौरीचौरा: छेड़खानी की शिकायत करने जा रही युवती को चौराहे पर नंगा कर पीटा

पुलिस की तैयारियों और दावों के बाद भी गोरखपुर में शोहदों का उत्पात जारी है। या यूं कहे पुलिस का खौफ न बदमाशों में है और न मनबढ़ों में। चौरीचौरा के सरैया चौराहे पर रविवार को मनबढ़ों का दुस्साहस इतना बढ़ गया कि पिता और अपनी भाभी के साथ छेड़खानी की शिकायत करने थाने जा रही युवती को न सिर्फ मारा बल्कि कपड़ा फाड़ कर नंगा कर दिया। शोर सुन पिता बचाने आए तो उन्हें भी पीटकर अधमरा कर दिया। भाभी के साथ भी छेड़खानी की। यह घटना भरे बाजार दोपहर साढ़े तीन बजे की है। पिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सरेआम हुई गुंडागर्दी की सूचना चौराहे के लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती तथा उसके घरवालों को थाने भिजवाया और दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। दोनों आरोपी सगे भाई हैं।
आधे घंटे पहले हुई थी छेड़खानी

सरैया चौराहे पर हुई घटना से करीब आधा घंटे पहले खेत से घर लौटते समय युवती के साथ युवकों ने छेड़खानी की थी। उनकी हरकतों से तंग आकर युवती ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। उसके बाद पिता और भाभी के साथ शिकायत दर्ज कराने थाने जाने के लिए निकली। अभी वह सरैया चौराहे पर बाजार के पास ही पहुंची थी कि युवकों को उनके थाने जाने की जानकारी हो गई। तीनों मनबढ़ों ने चौराहे पर युवती को पकड़ लिया और थाने पर जाने की नाराजगी में युवती को चौराहे पर ही बेइज्जत करना शुरू कर दिया। अपनी इज्जत बचाने के लिए युवती चौराहे पर स्थित एक दुकान की तरफ भाग कर गई। लोगों ने शरीर ढंकने के लिए कपड़े दिए।

Advertisements
%d bloggers like this: