Sunday, June 16, 2019
Mahrajganj

जंगल से निकलकर आबादी में पहुंचा तेंदुआ, एक को किया घायल…

महराजगंज में जंगल से भटककर एक तेंदुआ शुक्रवार की सुबह परसामलिक थानाक्षेत्र के विशुनपुरा गांव में पहुंच गया। इस दौरान उसने एक व्‍यक्ति को घायल कर दिया।

महराजगंज के सोहगीवरवा वन्यजीव प्रभाग के मधवलियां रेंज के जंगल से भटककर एक तेंदुआ शुक्रवार की सुबह परसामलिक थानाक्षेत्र के विशुनपुरा गांव में पहुंच गया। तेंदुआ के जंगल से बाहर आने की खबर मिलते ही आसपास के गांवों लोग दहशत में आ गए। महिलाएं व बच्चे घरों की छतों शरण लिया।

जंगल से निकलकर तेंदुआ विशुनपुरा गांव के योगेंद्र चौधरी के घर में खिड़की रास्ते घुस गया और एक चारपाई के नीचे छिप गया। चारपाई पर योगेंद्र की बेटी प्रीती सो रही थी। गांव के अन्‍य लोगों ने खिड़की के रास्‍ते से तेंदुआ देखा तो चारपाई पर सो रही प्रीती को जगाने पहुंचे। कई व्‍यक्तियों को साथ देखकर तेंदुआ हमलावर हो गया और लोगों पर हमला कर दिया। हमले मे योगेंद्र घायल हो गए। योगेंद्र को इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया।

योगेंद्र के घर से निकलकर तेंदुआ समीप के वीरेंद्र मणि त्रिपाठी के घर में घुसकर रसोईघर में बैठ गया। सूचना मिलते ही मधवलियां रेंजर जगरनाथ प्रसाद ,फारेस्टर दिनेश मणि त्रिपाठी अभिषेक सिंह, वनरक्षक वीरेंद्र मणि सहित परसामलिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है । टीम तेंदुआ को पकड़ने की कोशिश कर रही है।



Advertisements
%d bloggers like this: