- Advertisement -
n
n
Tuesday, May 26, 2020

जन्मदिन के मौके पर भाजपा विधायक ने बांटा राशन,केस दर्ज

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

महाराष्ट्र के वर्धा जिले में भाजपा के एक विधायक पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए अपने जन्मदिन के अवसर पर लोगों को अनाज बांटने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि रविवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर भाजपा विधायक दादाराव केचे ने चावल और गेंहूं बांटे, इस दौरान उनके घर के बाहर राशन लेने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

इस दौरान लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का भी खयाल नहीं रहा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विधायक के आवास के बाहर करीब 100 लोग जमा हो गए थे। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस और अन्य अधिकारी पहुंचे और उन्होंने भीड़ को तितर-बितर किया। इस मामले में बीजेपी विधायक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। वहीं, लॉकडाउन का उल्लंघन करने और भीड़ जमा करने के आरोप पर भाजपा विधायक दादाराव केचे ने सफाई दी है।

उन्होंने कहा, ‘मैंने 4 दिन पहले जनता से अपील की थी कि मेरे जन्मदिन पर कोई मेरे घर ना आए। फिर भी कुछ प्रमुख कार्यकर्ता मेरे घर आए। मेरे विरोधियों ने गांव-गांव जाकर बात फैला दी कि मेरे घर में अनाज बंट रहा है। मैंने किसी को नहीं बुलाया था। उन्होंने आरोप लगाया कि वीडियो वायरल कर मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई। बता दें कि, पूरा देश कोरोना वायरस का प्रकोप झेल रहा है। महाराष्ट्र में सबसे अधिक संक्रमण के मामले आए हैं तो वहीं, इस राज्य में 45 लोगों की इससे मौत भी हुई है।

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

ये भी पढ़े :  #Corona: पिछले 24 घंटो में 149 नए मरीज़, आंकड़ा सीधे 873... कृपया घर मे रहिये मामला नाज़ुक हो रहा ...

एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी धारावी में भी कोरोना वायरस से संक्रमण के कई मामले सामने आए हैं और यहां एक संक्रमित मरीज की मौत भी हो चुकी है। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन है और लोगों को इस दौरान अपने घरों में रहने की सलाह दी जा रही है। कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में 109 लोगों की मौत हो चुकी है।

Advertisements
%d bloggers like this: