Monday, August 2, 2021

आपके व्यस्त जीवन को आसान बनाने आ रहा “Rest At Home Services”,घर बैठे मिलेंगी अनेक सुविधाए…

गोरखपुर के नवोदित कलाकारो से सजी फ़िल्म ‘ऑक्सीजन ‘के अभिनव प्रयास की खूब हो रही चर्चा

नवोदित कलाकारों को लेकर डॉ. सौरभ पाण्डेय की फ़िल्म 'ऑक्सीजन 'के अभिनव प्रयास ने रचा इतिहास

बड़हलगंज के बाबा जलेश्वरनाथ मंदिर के पोखरे का 98.5 लाख से होगा सुन्दरीकरण।

बड़हलगंज के बाबा जलेश्वरनाथ मंदिर के पोखरे का 98.5 लाख से होगा सुन्दरीकरण। ...

Maharajganj: प्राथमिक विद्यालय हो रहे मरम्मत कार्य में घटिया तरीके का किया जा रहा है प्रयोग

Maharajganj/Dhani: प्राथमिक विद्यालय हो रहें मरम्मत कार्य में अत्यन्त घटिया किस्म के मसाले व देशी बालू का अधिकता और सिमेन्ट नाम मात्र...

Maharajganj: नालियों के टूट जाने और समय से सफाई न होने से लोग हो रहे परेशान, जांच कर सम्बन्धित कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई –...

महाराजगंज/धानी: महाराजगंज जनपद के धानी ब्लाक के अधिकारी भूल चूके हैं अपनी जिम्मेदारी। ग्राम सभा पुरंदरपुर के टोला केवटलिया में नाली टूट...

Maharajganj: दबंग पंचायत मित्र द्वारा किया जा रहा है अवैध नाली का निर्माण।

महराजगंज- फरेंदा ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम सभा पिपरा तहसीलदार में पंचायत मित्र द्वारा अपने व्यक्तिगत नाली का निर्माण ग्राम सभा के मुख्य...

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

आपके व्यस्त जीवन को आसान बनाने आ रहा है “REST AT HOME SERVICES” मोबाइल एप ।।”REST AT HOME SERVICES”
मोबाइल एप से घर बैठे अनेक सुविधाएं मिलेंगी जो आपके जीवन को आसान बना देंगी।।आमजन की सुविधा के लिए REST AT HOME CARE SERVICES PRIVATE LIMITED कम्पनी एक मोबाइल एप जारी करने जा रहा है जिसके माध्यम से घर बैठे ही अनेक सुविधाएं बुक की जा सकती हैं।।

“REST AT HOME SERVICES” ऐप के माध्यम से आप किसी भी सर्विसेज को घर बैठे बुक कर सकते हैै।।इसके लिये बस आप को “REST AT HOME SERVICES” मोबाइल ऐप को डाउनलोड करना होगा और जिसके बाद आप ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैैं।।इसमे एसी,फ़्रिज,कूलर सर्विसिंग और रिपेयरिंग,कारपेंटर,आरो,गीजर,पंखा,मकान का नक्शा,सीसीटीवी कैमरा,इलेक्ट्रिकल सामान की मरम्मत ,DTH,बाल कटवाने के लिए सैलून,,घर की चूल्हे चिमनी , काक्रोच ,छिपकली को भगाने के लिए ,घर बनाने के लिये लेबर मिस्त्री, होम ट्यूटर ,कार की धुलाई,पेंटर , ईलेक्ट्रिशियनन इत्यादि कई सुविधाए है।।

सर्विस देने के लिए REST AT HOME CARE SERVICES
PRIVATE LIMITED कंपनी गोरखपुर में इसका शुभारंभ 17 अक्टूबर 2020 को करने जा रही है।। जिसकी सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।।कंपनी के सह-संस्थापक लक्ष्मीकान्त चौहान ने बताया कि हमारे लिए एक ऐसा ब्रांड होना जरूरी है जो सभी को स्वीकार्य हो। उन्होंने बताया है कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और गोरक्षनाथ पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ महाराज के गृह जनपद गोरखपुर और मेरा भी गोरखपुर से ख़ास लगाव होने के कारण सबसे पहले गोरखपुर से परिचालन की शुरुआत करने का फैसला लिया है।। इसके साथ ही उन्होंने बताया की आने वाले दिनों में उत्तरप्रदेश के हर जिले के साथ-साथ बिहार और मध्यप्रदेश में भी परिचालन शुरू करने की तैयारी की जा रही है ।।

ये भी पढ़े :  फिर चटकी गोरखपुर की राजनीति, नगर विधायक और सदर सांसद एक अधिकारी को ले कर आमने सामने….
ये भी पढ़े :  विवाहिता का शव फंदे से लटकता मिला

हमारी कंपनी ने 2020 में ही एक छोटी सी स्टार्टअप कंपनी के तौर पर गोरखपुर से शुरुआत की है। “REST AT HOME SERVICES” ऐप अपने साथ जुड़ने वाले पेशेवरों की गहन जांच-पड़ताल करती है, ताकि ग्राहक के विश्वास को बनाया रखा जा सके।

आगे उन्होंने बताया कि “REST AT HOME – PARTNER ” पार्टनर ऐप भविष्य में असंगठित क्षेत्र के पेशेवरों को एक वैकल्पिक रोजगार भी देगी,जो भी कामगार जिनके पास अपनी कोई दुकान(शॉप) नहीं है जो लाकडॉउन से पहले दिल्ली में ऑनलाइन सुविधा देने वाली कंपनियों से जुड़े थे, जो आज घर आकर बेरोजगार महसूस कर रहे हैैं, उनको अपनी कंपनी से जोड़कर उनके लिए जो अपने घर पर रहकर आत्मनिर्भर बनना चाहते हैं, उनके लिए हम “REST AT HOME – PARTNER ” पार्टनर ऐप के माध्यम से उन लोगों को वैकल्पिक रोजगार के साथ-साथ सभी पेशेवरों का दुर्घटना बीमा भी देंगे और समय-समय पर अनुभवी लोगों के द्वारा उनको प्रशिक्षण भी दिया जायेगा । 2025 तक अपने मंच पर ऐसी सेवा देने वाले पेशेवरों की संख्या को 10 हजार करने का लक्ष्य रखा है। अभी फिलहाल कंपनी के पास ऐसे पेशेवरों की संख्या लगभग 100 है और बहुत जल्द ही गोरखपुर में पेशेवरों की संख्या 500 के पार होंगी।

ये भी पढ़े :  लखनऊ स्थित आरोपी विकास दुबे के भाई के मकान को ढहाने की तैयारी

आपको बता दे कि सेवा का उपयोग करने के लिए “REST AT HOME SERVICES” ऐप से जुड़ने के लिए आप को https://www.restathome.in लिंक पर जाकर साइट ओपन करनी होगी या हमारे ऐप से जुड़ने के लिए आप गूगल प्ले स्टोर से एप डाउनलोड कर सकते है।।ओपन करने के बाद आपको अपने मोबाइल नम्बर को डाल कर ओटीपी सेंड कर उसकी पुष्टि करनी होगी और अपने सभी डिटेल्स को भरना होगा उसके बाद ही आप इनकी उपलब्ध सेवा का लाभ ले सकते हैैं।।

वही सेवा देने वाले इच्छुक पेशेवरों के लिए “REST AT HOME – PARTNER ” ऐप डाउनलोड करना होगा जिसके बाद आपको अपने मोबाइल नम्बर को डाल कर ओटीपी सेंड कर उसकी पुष्टि करना होगी और अपने सभी डिटेल्स को भरना होगा ,उसके बाद आप किस सर्विस में अपनी सेवा देना चाहते हैं उसको भरना होगा और आपको उससे जुड़े सभी ITI और शैक्षणिक सर्टिफिकेट अपलोड करना होगा ,और अनुभव प्रमाण पत्र भी देना होगा ,उसके बाद अप्रूवल के लिए सेन्ड करना होगा।।कम्पनी की टेक्निकल टीम सभी जानकारी का वेरिफिकेशन करके सेवादार को एक ID देगी ,जिससे आप को लीड (काम करने के लिए कॉल)मिल सकेगी। अगर आप को जुड़ने में असुविधा हो रही है तो आप हमारे दिए गए नम्बर और टोलफ्री नम्बर पर बात कर के कम्पनी में कॉन्टैक्ट भी कर सकते हैैं।।।

ये भी पढ़े :  फिर चटकी गोरखपुर की राजनीति, नगर विधायक और सदर सांसद एक अधिकारी को ले कर आमने सामने….

Hot Topics

गोरखपुर : सगी बहन से शादी करने की जिद पर अड़ा भाई; यहां जाने क्या है माजरा !

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चिलुआताल में...

गोरखपुर:चिता पर रखे शव के जीवित होने पर मचा हड़कंप, रोकना पड़ा दाह संस्कार,

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां...

देवरिया:- थाने में ही महिला फरियादी के सामने हस्तमैथून करने वाला थानेदार फ़रार,25 हज़ार के इनाम की घोषणा

देवरिया के अंतर्गत आने वाले थाने भटनी में महिला फरियादी के सामने हस्तमैथुन करने वाली थानेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज...

Related Articles

गोरखपुर के नवोदित कलाकारो से सजी फ़िल्म ‘ऑक्सीजन ‘के अभिनव प्रयास की खूब हो रही चर्चा

नवोदित कलाकारों को लेकर डॉ. सौरभ पाण्डेय की फ़िल्म 'ऑक्सीजन 'के अभिनव प्रयास ने रचा इतिहास

बड़हलगंज के बाबा जलेश्वरनाथ मंदिर के पोखरे का 98.5 लाख से होगा सुन्दरीकरण।

बड़हलगंज के बाबा जलेश्वरनाथ मंदिर के पोखरे का 98.5 लाख से होगा सुन्दरीकरण। ...

विधायक विनय शंकर तिवारी किडनी की बीमारी से पीड़ित ग़रीब युवा के लिए बने मसीहा…

हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से किडनी की बीमारी से पीड़ित व्यक्ति की मदद हेतु युवाओं के द्वारा अपील की...
%d bloggers like this: