- Advertisement -
n
n
Friday, June 5, 2020

थूक लगाकर बेच रहा था केले,पुलिस ने पकड़ क्वारंटाइन सेंटर में कराया भर्ती

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की बीच उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक 25 वर्षीय युवक केलों को बेचने से पहले उन्हें चाट-चाट कर रखा रहा था। इस बात की भनक लगते ही मथुरा पुलिस ने सोमवार को जन्मभूमि लिंक मार्ग पर स्थित फ्लाईओवर के पास से उसे पकड़ लिया। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक को जिला अस्पताल के क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कराया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना का कोई सीसीटीवी या वीडियो फुटेज नहीं मिला है लेकिन जांच और तथ्‍यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, बंटी ने केलों को चांटने से इनकार किया और पुलिस को बताया कि स्‍थानीय लोगों ने उसे चारों ओर से घेर लिया और बिना किसी कारण उसके साथ गाली-गलौज करने लगे।

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

मेरठ में सामने आया था ऐसा ही मामला

इससे पहले मेरठ जिले में भी ऐसा मामला सामने आया था। यहां फलों और लोगों पर थूककर दहशत फैलाने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। बता दें, गुरुनानक नगर में कुछ युवकों पर फलों पर थूककर बेचने का आरोप है। वहीं, दूसरी ओर दो युवक नवीन मंडी दिल्ली रोड में अनाधिकृत तरीके से घुसने की कोशिश कर रहे थे। जब गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो थूककर फरार होने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया और मारपीट, संक्रमण फैलाने और लॉकडाउन के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की जांच भी कराई जा रही है।

Advertisements
ये भी पढ़े :  बालाकोट हमले का खुलासा करने वाली पत्रकार की वेबसाइट हैक!
%d bloggers like this: