Home Gorakhpur दूल्हे की चाची की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही हड़कंप, भोजन छोड़...

दूल्हे की चाची की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही हड़कंप, भोजन छोड़ भाग खड़े हुए बाराती

103

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

भदोही में सुरियावां के कुसौड़ा गांव में गुरुवार को दूल्हे की चाची की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही भत्तवान करने बैठे लोगों में हड़कंप मच गया। रिश्तेदार, नाई, पंडित सब वहां से निकल लिये। भोजन कर रहे पड़ोसियों को भनक लगी तो बिना हाथ मुंह धोए ही भाग खड़े हुए।

कुसौड़ा गांव में एक युवक की 12 जून को शादी की तारीख निकली थी। शादी में शामिल होने उसके चाचा और चाची भी सूरत से पहुंचे थे। चाचा-चाची 27 मई को ही स्पेशल श्रमिक ट्रेन से भदोही पहुंच गए थे। स्टेशन पर थर्मल स्क्रीनिंग के बाद दोनों घर चले आए। इसी बीच, चाची को सर्दी, खांसी, बुखार की शिकायत पर चार जून को सुरियावां सीएचसी में कोरोना की जांच कराई गई

दूसरी ओर शादी की तैयारियां घर पर जोरों शोर से चलती रही। बुधवार को मटिमंगरा के दिन तेल व गुड़ पड़ोसियों में वितरित किया गया। गुरुवार की सुबह से ही भत्तवान की तैयारियां चल रही थी। इसी बीच, दोपहर में दूल्हे के चाचा के मोबाइल पर चाची के कोरोना पॉजिटिव होने का मैसेज आ गया। मैसेज आते ही शादी वाले घर में जैसे भूचाल आ गया। 

ये भी पढ़े :  निर्जल व्रत रखकर महिलाओं ने की पतियो के लम्बी आयु की मंगल कामना.....

पूजा करा रहे पंडित, नाई, रिश्तेदार व वहां पर एकत्रित गांव की महिलाएं भाग खड़ी हुईं। भत्तवान का भोजन कर रहे कुछ पड़ोसी भी बिना हाथ धोए ही पत्तल छोड़कर निकल लिये। कुछ ही देर में मांगलिक गीतों की जगह सन्नाटा पसर गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर एरिया को सीज करते हुए पड़ोसियों से वहां न जाने की अपील की। दूल्हे की चाची गर्भवती भी हैं। गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम महिला को उपचार के लिए ले गई है। फिलहाल शादी भी टाल दी गई है।

%d bloggers like this: