Wednesday, March 20, 2019
DeoriaUttar Pradesh

देवरिया के शहीद विजय मौर्य की पत्नी को 10 लाख रुपए देंगे कैलाश खेर…

उत्तर प्रदेश के देवरिया महोत्सव में आने वाले सिंगर कैलाश खेर शनिवार को पुलवामा अटैक में शहीद हुए विजय मौर्य के गांव जाएंगे। वह शहीद की पत्नी से मिलेंगे और अपनी तरफ से 10 लाख रुपए देंगे। दूसरी तरफ जिलाधिकारी ने अपना व कर्मचारियों का एक दिन का वेतन शहीदों की सहायता के लिए देने का निर्णय लिया है। उन्होंने अन्य संगठनों से सहायता कोष में योगदान देने की अपील की है।

इस समय चल रहे देवरिया महोत्सव में कैलाश खेर को भी आना है। आतंकी घटना होने के कारण महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं हो रहे हैं, लेकिन कैलाश खेर शनिवार को जिले में आएंगे।

जिलाधिकारी अमित किशोर ने बताया कि कैलाश खेर शनिवार को जिले में आएंगे और दिन में वे शहीद विजय के गांव छपिया जयदेव जाएंगे तथा उनके परिवार वालों से मिलेंगे। कैलाश खेर शहीद की पत्नी को 10 लाख रुपए अपनी तरफ से सहायता देंगे।

वहीं देवरिया डीएम ने बताया कि वह स्वयं अपना व सभी कर्मचारी एक दिन का वेतन शहीदों की सहायता के लिए देंगे। डीएम ने कहा कि शहीदों के परिवार की समस्याओं के निराकरण की जिम्मेदारी हम सभी की है। उन्होंने समाज के विभिन्न वर्गो के लोगों से भी शहीदों के सहायता कोष में योगदान करने की अपील की।

Advertisements
%d bloggers like this: