Sunday, June 16, 2019
Purvanchal

देवरिया में असलहा दिखा किराना दुकानदार से एक लाख की लूट….

देवरिया के रामपुर कारखाना क्षेत्र बरवां मीरछापर में किराना दुकानदार को असलहा दिखाकर बदमाशों ने सोने की चेन व पचास हजार नगदी लूट लिया। ग्रामीणों को जुटता देख बदमाश असलहा दुकान में फेंक कर बाइक से भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने असलहे को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

वरवां मीरछापर गांव निवासी राजेश मद्धेशिया पुत्र शारदा प्रसाद मद्धेशिया ने गांव के ही चौराहे पर किराने की दुकान खोल रखी है। शनिवार की देर शाम वह दुकान पर अकेले बैठे थे। इसी बीच एक बाइक से दो लोग दुकान पर पहुंचे। राजेश दोनो को ग्राहक समझ काउंटर के पास खड़े हुए। दोनों अंदर घुस गए और एक ने असलहा निकाल कर उनके गर्दन में सटा दिया, जबकि दूसरा बदमाश दुकान में घुस कर कैश बाक्स खंगालने लगा। बदमाशों ने दुकानदार की पिटाई कर पचास हजार रुपए व उनके गले की सोने की चेन ले लिए। इतने में दूसरा बदमाश दुकान से बाहर निकल आया। दुकानदार के शोर मचाने पर दुकान के बाहर लोग जुटने लगे।

ग्रामीणों को जुटता देख बदमाश असलहा दुकान में फेंक कर बाइक से भाग निकले। जानकारी मिलते ही एसओ विनय सिंह, एसआई दुर्गा प्रसाद पाण्डेय मय फोर्स दुकान पर पहुंचे। पुलिस ने असलहा कब्जे में ले लिया और घटना की छानबीन शुरु की। एसओ का कहना है कि भूमि विवाद को लेकर मारपीट की घटना हुई है। तहरीर मिलने के बाद घटना की छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements
%d bloggers like this: