Friday, October 18, 2019
Uttar Pradesh

नए साल पर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था प्रेमी, लड़की के परिवार वालों ने की हत्या!

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां नए साल पर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गए लड़के को प्रेमिका के घरवालों ने कथित रूप से मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, नए साल के अवसर पर प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. इसी दौरान लड़की के घरवालों ने कथित रूप से लड़के की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इससे वहां मातम पसर गया.

हत्या का ये मामला बाराबंकी जिले के थाना सतरिख क्षेत्र का है. यहां का एक युवक रामधन (20 साल) नए साल की शुभकामनाएं देने अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था. रामधन को वहां आते देख लड़की के घरवालों ने देख लिया. इसके बाद वही हुआ जिसका अंदाजा किसी को भी नहीं था.

लड़की के परिजनों ने लड़के की पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद मृतक लड़के के घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस से नाराज स्थानीय लोग भी घटना के बाद आक्रोशित हैं. लोगों ने शव को रात के दौरान सड़क पर रख कर प्रदर्शन भी किया. घटना में नामजद आरोपियों सियाराम उर्फ रामू, संदीप, प्रदीप सहित कुल चार लोगों के खिलाफ हत्या की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस घटना की आगे तफ्तीश कर रही है.

Advertisements
%d bloggers like this: