Home Breaking News नौकरी के नाम पर बनाया शारीरिक संबंध, फ‍िर वीडियाे कर दिया वायरल,...

नौकरी के नाम पर बनाया शारीरिक संबंध, फ‍िर वीडियाे कर दिया वायरल, जानें- फ‍िर क्‍या हुआ…

237

Download GT App from
Google Play

विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 7843810623 (WhatsApp)

नौकरी दिलाने के नाम पर महिला से शारीरिक संबंध बनाने और फ‍िर वीडियो वायरल करने वाले व्‍यक्ति की महिला ने अपने पति के साथ मिलकर हत्‍या कर दी।

 देवरिया के लार थाना क्षेत्र के ग्राम हरखौली में हुए ओमप्रकाश हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। हत्या कोई और नहीं, बल्कि उसकी महिला मित्र तथा उसके पति ने हथौड़ा से सिर पर प्रहार कर की थी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही घटना में प्रयुक्त हथौड़ा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना का पर्दाफाश करने वाली टीम को एसपी ने दो हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

घटना का पर्दाफाश करते हुए देवरिया के पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने बताया कि छह जून की रात सिवान जनपद के गुठनी की पूर्व मुखिया धर्मा देवी के पुत्र ओमप्रकाश मद्धेशिया की हत्या कर दी गई  थी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू की और कुछ सुराग हाथ लगे। रविवार की सुबह पुलिस को मुखबिर ने बताया कि घटना से जुड़े आरोपित लार रोड रेलवे स्टेशन पर हैं। इसके बाद पहुंची पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम परमानंद प्रसाद व महिला ने रंजनी देवी पत्नी परमानंद निवासी ग्राम कुंइचवर थाना लार बताया।

ये भी पढ़े :  योगी आदित्यनाथ के कर्तव्य को सलाम,पिता की मौत की खबर के बाद भी मीटिंग चल रही है...CM हो तो ऐसा

पूछताछ में महिला ने बताया कि उससे ओमप्रकाश का संबंध था। वह शादी तथा नौकरी दिलाने के नाम पर झांसे में ले लिया और शारीरिक संबंध बनाया और इसका वीडियो भी बना लिया। जब उससे दूर हुई तो वह वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद हम दोनों ने उसकी हत्या की योजना बनाई। हरियाणा से दोनों सलेमपुर पहुंचे और फिर रंजनी ने उसे हरखौली गांव के बाहर बुलाया, जहां परमानंद ने हथौड़े से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसे पेड़ से लटका दिया।

एक तरफा प्रेम में युवक ने युवती को पिलाया जहरीला पदार्थ

युवती की कहीं और शादी तय हो गई तो इसकी भनक लगने के बाद युवती का प्रेमी युवती के घर में अपने दो दोस्तों के साथ घुस गया और उसके साथ पहले मुंह काला करने का प्रयास किया। आरोप है कि दुष्कर्म में असफल आरोपित ने युवती को जबरिया जहरीला पदार्थ खिला दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल पहुंचाया, हालांकि पुलिस जांच के बाद घटना को संदिग्ध बता रही है। मामला देवरिया जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पुलिस को दी गई तहरीर में युवती के परिजनों ने कहा है कि रिश्तेदारी में एक महिला संदिग्ध परिस्थिति में झुलस गई। जिसे देखने के लिए परिवार के लोग शनिवार की रात चले गए। इस बीच आधी रात को एक युवक अपने दो दोस्तों के साथ घुस गया और युवती से शादी करने पर दबाव बनाने लगा। साथ ही मुंह काला करने का प्रयास करने लगा। युवती ने विरोध किया तो उसकी पिटाई की और फिर उसे जहरीला पदार्थ पिला दिया।

ये भी पढ़े :  BIG BREAKING: लखनऊ में 12 नए मामले, सब जमात से जुड़े हुए। पूरा इलाका सील

%d bloggers like this: