Sunday, August 18, 2019
Breaking News

पति-पत्नी बन गए ‘वीरू’, पानी की टंकी पर चढ़कर पूरे गांव के सामने रखी यह मांग…

राजस्थान में गुरुवार को एक पति-पत्नी अपनी मांग मनवाने के लिए शोले के वीरू जैसा तरीका अपनाया और गांव में पानी की टंकी पर जा चढ़े। वहां से उन्होंने समस्या बताई और समाधान नहीं होने की स्थिति में टंकी से नीचे कूद जाने की धमकी दी। हालांकि दोनों को एक घंटे की समझाइश के बाद नीचे उतार लिया गया।

मामला राजस्थान के सीकर जिले के दादिया थाना के गांव कटराथल के पास दौलतपुरा की ढाणी का है। यहां पर रास्ते के विवाद के चलते पति-पत्नी ने यह कदम उठाया है। जानकारी के अनुसार हरिराम अपनी पत्नी के साथ टंकी पर चढ़ा था। हरिराम की मांग है कि उसके घर की ओर आने वाला रास्ता दबंगों ने बंद कर दिया है, जिसके चलते उनका आवाजाही में खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हरिराम और उसकी पत्नी को टंकी पर चढ़े देख काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए और उन्हें नीचे उतारने के लिए कहते रहे, लेकिन हरिराम और उसकी पत्नी टस से मस नहीं हुई। टंकी पर से ही हरिराम यह कहता रहा कि उसके घर की ओर जाने वाला रास्ता खुलवाया जाएगा तभी वह पानी की टंकी से नीचे उतरेंगे। सूचना के बाद दादिया पुलिस थाना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। उनकी उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद वे नीचे उतर आए।

%d bloggers like this: