Monday, August 19, 2019
PurvanchalUttar Pradesh

पत्नी की विदाई न होने से नाराज दामाद ने सास को फावड़े काटा, खेत में दफनाया शव….

पत्नी की विदाई न होने से नाराज एक दामाद ने अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं हत्या के बाद दामाद ने सास के शव को खेत में दफना दिया। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की मानें तो महिला की बहू ने कप्तानगंज थाने में गंगाराम सहित दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

क्या है मामला

क्या है मामला

मामला आजमगढ़ के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के भवनपुर गांव का है। गांव निवासी कौशल्या ने अपनी बड़ी बेटी रीना की शादी शहर कोतवाली के उकरौड़ा निवासी गंगाराम से की थी। शादी के कुछ वर्षों तक तो सब कुछ सही था लेकिन उसके बाद गंगाराम अपनी पत्नी रीना को मारने-पीटने लगा। मारपीट से भयभीत होकर रीना दो महीने पहले अपने मायके भवनपुर आकर रहने लगी। इसी बीच पति अपनी सास से लगातार फोन पर पत्नी की विदाई करने के लिए कह रहा था लेकिन सास कौशल्या बेटी की विदाई नहीं कर रही थी।

फावड़े से सास के सर पर वार कर की हत्या

रविवार को दोपहर को दामाद अपनी ससुराल पहुंचा। उस समय उसकी सास कौशल्या घर पर नहीं थी। उसने अपने बच्चे से सास के बारे में पूछा और उसके बताए अनुसार खेतो में काम कर रही अपनी सास के पास पहुंचा और उनसे घर चलने के लिए कहा। इसके बाद सास-दामाद साथ-साथ घर के लिए चल पड़े। सास आगे-आगे और वह पीछे चल रहा था। इसी बीच उसने मौका देखकर फावड़े से अपनी सास के सर पर वार कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। सास की मौत हो जाने पर दामाद ने शव को खेत में दफन कर दिया। देर रात तक जब कौशल्या घर नहीं आईं तो परिजनों ने उनकी खोज-बीन शुरू कर दी।

क्या कहा पुलिस ने

क्या कहा पुलिस ने

परिजनों ने खोजते-खोजते खेत में उनका दबा हुआ शव बरामद कर लिया, इसके बाद मृतका के घर में हड़कंप मच गया। इसी बीच हत्यारा दामाद मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और हत्यारे दामाद की तलाश में जुट गई है। एसपी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि पूछताछ और छानबीन के आधार पर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे खेत में पहुंची जहां कौशिल्या काम करने गई थी। वहां तलाशी लेने पर शव को बरामद कर लिया गया। उसकी बहू अर्चना ने ने इसमें गंगाराम सहित दो लोगों को आरोपित किया है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही।

%d bloggers like this: