Tuesday, July 23, 2019
Uttar Pradesh

‘पहले हम गांव-गांव चले-अब पांव-पांव चलेंगे’ नारे के साथ बीजेपी की कमल संदेश पद यात्रा…..

कमल संदेश बाइक रैली के बाद अब भारतीय जनता पार्टी की कमल संदेश पद यात्रा का आगाज हो गया है।आज पंकज सिंह नोएडा विधायक व प्रदेश महामंत्री भाजपा उत्तर प्रदेश ने सहादतगंज वार्ड, पश्चिम विधान सभा लखनऊ मे कमल संदेश पदयात्रा मे भाग लिया। यात्रा का मकसद केंद्र की नरेंद्र मोदी और राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार की जनहितकारी योजनाओं को बताना है।

भाजपा की कमल संदेश पद यात्रा शहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी गांव-गांव और घर-घर जाएगी। उत्तर प्रदेश में कमल संदेश पद यात्रा 01 दिसम्बर से शुरू होकर 15 दिसम्बर तक चलेगी। इस पदयात्रा में सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद और भाजपा कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं।

पदयात्रा के दौरान प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में 150 कार्यकर्ता चिह्नित कर छह टोलियां बनाई गई हैं। हर टोली में 25-25 कार्यकर्ता हैं। यह कार्यकर्ता प्रत्येक गांव के प्रत्येक बूथ पर जाएंगे। पदयात्रा के जरिये जहां आम चुनाव में लोगों से बीजेपी को वोट करने की अपील की जाएगी, वहीं बूथ स्तर पर संगठन को मजूबत करने का भी काम किया जाएगा। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी दलित समुदाय और उनसे जुड़ी उपजातियों के विशेष सम्मेलन भी आयोजित की जाएगी।

‘पहले हम गांव-गांव चले-अब पांव-पांव चलेंगे’ नारे के साथ बीजेपी की कमल संदेश पद यात्रा विधानसभा क्षेत्रों के हर गांव में घर-घर जाएगी। चौपालों के माध्यम से भाजपाई केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों बताएंगे और लोगों को सरकार की जनहित से जुड़ी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताएंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक ही मंत्री-विधायकों और पार्टी पदाधिकारी बीजेपी की कमल संदेश पद यात्रा में शिरकत करेंगे।

Advertisements
%d bloggers like this: