- Advertisement -
n
n
Tuesday, June 2, 2020

पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान- बाबर आजम में है कोहली को पछाड़ने का दम…

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

माैजूदा समय कप्तान विराट कोहली का क्रिकेट के तीनो फाॅर्मेट में डंका बजता है। उनकी खेलने के तरीकों को युवा क्रिकेटर्स तो फाॅलो करते ही हैं लेकिन कुछ अनुभवी क्रिकेटर्स भी उनके जैसा प्रदर्शन करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रमीज राजा भी कोहली की ताकत से वाकिफ हैं लेकिन बावजूद इसके उनका मानना है कि बाबर आजम में कोहली को पछाड़ने का दम है।

ऐसे निकल सकते हैं आगे

बाबर माैजूदा समय पाकिस्तान के महान बल्लेबाजों में से एक हैं। रमीज राजा ने कहा, ”अगर बाबर अपने खेल में लगातार सुधार करते रहे और रनों का अंबार खड़ा करते तो वह फिर कोहली से काफी आगे जा सकते हैं। बाबर को अपना दिमाग फ्री रखना होगा। उन्हें हारने के बारे में नहीं सोचना होगा। जितनी जल्दी वह ऐसा करने लगेंगे, उनमें सुधार होने लगेगा। उन्हें रन बनाने और जीत के बारे में सोचना होगा, तभी वह लंबे समय तक एक महान खिलाड़ी बने रहेंगे।”

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

बाबर कुछ भी हासिल कर सकते हैं

बाबर कुछ भी हासिल कर सकते हैं

उन्होंने कहा, ”बाबर आजम के लिए कोई सीमा नहीं है। वह कुछ भी हासिल कर सकते हैं। जब तक उन्हें हौसला बढ़ाने वाला माहौल नहीं मिलेगा, वह अपनी क्षमता के हिसाब से नहीं खेल पाएंगे।” बता दें कि बाबर आजम ने कुछ वक्त पहले कहा था कि वह विराट कोहली की तरह ‘लीजेंड’ बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें भारतीय कप्तान से कहीं भी बराबरी करनी है तो उन्हें अपने खेल पर बहुत काम करना होगा।

Advertisements
ये भी पढ़े :  मुम्बई से मिली हार के बाद MS Dhoni बताया, कि कहा हुई चूक
%d bloggers like this: