Thursday, August 22, 2019
National

पाकिस्तान दौरे को लेकर जारी विवाद के बीच बोले सिद्धू- मुझे राहुल गांधी ने भेजा…..

पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्दू ने बड़ा बयान दिया है. सिद्दू ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहूल गांधी ने उन्हें पाकिस्तान भेजा. सिद्दू ने कहा कि मेरे कैंप्टन राहुल गांधी हैं, उन्होंने ही हर जगह भेजा है. सिद्धू का पाकिस्तान दौरा विवादों में हैं. उनकी एक तस्वीर वायरल हो गई है जिसमें वो खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला के साथ दिखाई दे रहे हैं. हैदराबाद में सिद्दू ने ये बातें कहीं.

सिद्धू ने विरोधियों के गुगली में बोल्ड हो जाने के सवाल पर सिद्धू ने कहा कि मैं बैट्समैन हूं, मुझे पता है कौन सी गेंद खेलनी है, कौन सी गेंद छोड़नी है. सिद्धू से जब सवाल पूछा गया कि एक कैप्टन (इमरान खान) को खुश करने के चक्कर में दूसरा कैप्टन (कैप्टन अमरिंदर सिंह) को नाराज कर दिए. इस पर सिद्धू ने जवाब देते हुए कहा कि मेरे कैप्टन राहुल गांधी हैं और अमरिंदर सिंह के कैप्टन भी राहुल गांधी हैं. मेरे काम के लिए कांग्रेस के कई सीनियर लीडर्स ने मेरा पीठ थपथपाई.

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान जाने से इंकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान जानें का सिद्दू का फैसला व्यक्तिगत है. अमरिंदर सिंह ने कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू के करतारपुर गलियारे के शिलान्यास समारोह के लिए पाकिस्तान जाने का फैसला उनकी सोच है. उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान भारतीय सैनिकों और नागरिकों को मारा जा रहा है तो ऐसे में वह ऐसा करने के बारे नहीं सोच सकते है. अमरिंदर सिंह ने अपने राज्य में जारी आतंकवादी हमलों का हवाला देते हुए आमंत्रण अस्वीकार कर दिया था.

वहीं खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला के साथ की तस्वीर को लेकर मचे बवाल पर सिद्धू ने कहा था,” मेरी 5 से 10 हजार फोटो ली गई. मुझे नहीं पता कि गोपाल सिंह चावला कौन है.” दिल्ली से अकाली विधायक मनजिंदर एस सिरसा ने सिद्धू पर सवाल उठाते हुए उन्हें बर्खास्त किये जाने की मांग की है.

Advertisements
%d bloggers like this: