- Advertisement -
n
n
Friday, June 5, 2020

पीएम केयर फंड में 5 लाख जमा किए बिना सोशल मीडिया में वायरल किया फोटो, गिरफ्तार ….

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

कुशीनगर के विसुनपुरा थाना क्षेत्र के दुदही निवासी रजनीकांत मद्देशिया नामक पुलिस रिकॉर्ड में जिला बदर युवक ने प्रधानमंत्री राहत कोष में पांच लाख रुपये की राशि का सहयोग करने का दावा करते हुए सोशल मीडिया पर चेक वायरल कर दिया। शिकायत पर विशुनपुरा थाने की पुलिस ने रविवार की देर शाम गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दुदही पंजाब नेशनल बैंक का चेक बुक का पन्ना सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए रजनीकांत ने दावा किया था कि इसने pm राहत कोष में 5 लाख रुपए दिए है। दो दिन बाद पता चला कि उसके खाते में धनराशि ही नही हैं। इसकी शिकायत मिलने पर विशुनपुरा पुलिस ने मामले की जांच की। यह भी पता चला कि युवक कुशीनगर से जिला बदर है। बावजूद इसके जिले में रहते पाया गया।

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

इस आधार पर विशुनपुरा पुलिस ने आरोपी रजनीकांत पर आईटी एक्ट के मुकदमा पंजीकृत करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष विशुनपुरा अनिल कुमार ने बताया कि पांच लाख के चेक वायरल करने की शिकायत के बाद जांचोपरांत यह करवाई की गई है। इसके अलावे रजनीकांत पर जिला बदर की करवाई भी चल रही रही थी।उस ममले मेभी उस पर करवाई की गई है। एस पी विनोद मिश्र ने बताया कि जिला बदर किए जाने के बाद भी युवक यहाँ पाया गया। माहौल खराब कर रहा था। उसे जेल भेज दिया गया है।

Advertisements
ये भी पढ़े :  गोरखपुर एआरटीओ प्रवर्तन ने कौवा बाग अंडर पास के निकट वाहनों का चलाया सधन चेकिंग अभियान।
%d bloggers like this: