- Advertisement -
n
n
Tuesday, May 26, 2020

पीएम नरेंद्र मोदी ने मुलायम व अखिलेश से मांगा सहयोग ….

Views
Gorakhpur Times | गोरखपुर टाइम्स

कोरोना संकट से निपटने के क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव व पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से टेलीफोन पर बात की और इस महामारी से निपटने में सुझाव व सहयोग मांगा।

सपा नेताओं ने कहा कि पार्टी इन मुश्किल हालात में पूरी तरह देश के साथ हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि किसान, मजदूर व अन्य गरीबों की हालत देखते हुए उन्हें और राहत देने के लिए बड़े कदम उठाएं। प्रधानमंत्री ने रविवार को कई देशों के नेताओं व अपने देश में पूर्व राष्ट्रपति, पूर्व प्रधानमंत्री व विपक्ष के नेताओं से इसी संकट पर चर्चा की।

उत्तर प्रदेश में 283 पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा
उत्तर प्रदेश में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 44 और नए मरीज मिले। इसमें अकेले तबलीगी जमात के 37 लोग शामिल हैं। अभी तक कुल 283 लोगों में कोरोना वायरस पाया जा चुका है और इसमें तब्लीगी जमात से वापस लौटे 138 लोग शामिल हैं। प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि वाराणसी में जिस 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है, वह डायबिटीज और हाई ब्लड प्रेशर का मरीज था। बीएचयू अस्पताल में भर्ती होने के बाद इसकी जांच कराई गई तो वह कोरोना वायरस से भी संक्रमित निकला। इस बीच रविवार को 438 संदिग्ध मरीजों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

NOTE:  गोरखपुर टाइम्स का एप्प जरुर डाउनलोड करें  और बने रहे ख़बरों के साथ << Click

Subscribe Gorakhpur Times "YOUTUBE" channel !

The Photo Bank | अच्छे फोटो के मिलते है पैसे, देर किस बात की आज ही DOWNLOAD करें और दिखाए अपना हुनर!

 

4796 की रिपोर्ट आई निगेटिव, 179 की आना बाकी
यूपी में अभी तक कुल 5255 संदिग्ध मरीजों के नमूने जांच के लिए लैब भेजे जा चुके हैं और इसमें से 4796 की रिपोर्ट निगेटिव आई है यानी इनमें कोरोना वायरस नहीं पाया गया। वही 179 की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। विदेश यात्रा से लौटे 19334 आज हुए चिन्हित यूपी में अभी तक चीन सहित विभिन्न देशों की यात्रा कर लौटे 61537 लोगों को चिन्हित किया जा चुका है। रविवार को ऐसे 19334 लोग चिन्हित किए गए।

Advertisements
ये भी पढ़े :  कनिका कपूर ने कहा – मैं कहीं लापता नहीं हुई, मेरी वजह से किसी को कोरोना नहीं हुआ...
%d bloggers like this: